36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिठनपुरा व गन्नीपुर में दो महिलाओं से चेन छीनी, विरोध करने पर की फायरिंग

रिटायर दारोगा व रिटायर बिजली अधिकारी की पत्नी को बनाया निशानामुजफ्फरपुर : अयोध्या प्रकरण में कोर्ट का फैसला आने के बाद शहर में जगह जगह पुलिस की तैनाती के बाद भी शनिवार की देर शाम मिठनपुरा व काजीमाेहम्मदपुर इलाके में अपराधियों ने दो महिलाओं को शिकार बनाया. बीएमपी के पास रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से […]

रिटायर दारोगा व रिटायर बिजली अधिकारी की पत्नी को बनाया निशाना
मुजफ्फरपुर : अयोध्या प्रकरण में कोर्ट का फैसला आने के बाद शहर में जगह जगह पुलिस की तैनाती के बाद भी शनिवार की देर शाम मिठनपुरा व काजीमाेहम्मदपुर इलाके में अपराधियों ने दो महिलाओं को शिकार बनाया. बीएमपी के पास रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से चेन छीन फरार हो गये. वहीं गन्नीपुर में बिजली विभाग के रिटायर्ड एसडीओ की पत्नी से चेन लूट का प्रयास किया. विरोध करने पर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर दी. जिससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गयी.

घटना की सूचना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
गन्नीपुर स्थित सिटी मार्ग में शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड एसडीओ रामचंद्र शर्मा की पत्नी प्रेमलता शर्मा से चेन लूटने का प्रयास किया. मुहल्लेवासियों के घेरने के बाद अपराधी तीन राउंड फायरिंग करके मौके से फरार हो गये. हालांकि, अपराधी से भिड़ कर महिला ने चेन बचा ली.
घटना की सूचना मिलने के एक घंटे बाद पहुंची काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मौके से दो खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद की है. घटना के बाद पीड़िता प्रेमलता शर्मा ने थाने में बाइक सवार दो अपराधियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.
प्रेमलता शर्मा ने बताया कि वह शाम में टहलने के लिए अपने घर से निकली थी. वापस लौटने के दौरान ब्रह्मस्थान मंदिर में वह प्रणाम कर रही थी. इसी दौरान पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाश उसके गले से चेन खींचने लगा. वह चेन पकड़कर शोर मचाने लगी.
इसी दौरान एक सेना की जवान की पत्नी वहां पहुंची. उसने एक बदमाश को पीछे से पकड़ लिया. साथी को पकड़ाये देख अपराधी ने सेना की पत्नी के पैर पर गोली चलायी. लेकिन वह बच गयी . गोली मंदिर के पुजारी के बेटे के कनपटी के पास से गुजर गयी. गोली चलने के बाद सेना की पत्नी ने अपराधी को छोड़ दिया. इसके बाद मुहल्ले के लोगों को जुटता देख दोनों अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले. जमादार अजीत वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की.
पांच दिन पहले रिफ्यूजी कॉलोनी में महिला का छीना था चेन : चेन छिनतई की घटनाके बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश था. मुहल्लेवासियों का कहना था कि पांच दिन पहले रिफ्यूजी कॉलोनी में एक विधवा महिला का चेन छिन लिया था. हालांकि, चेन आर्टिफिसियल था इसी लिये उन्होंने थाने में लिखित शिकायत नहीं दी. पिछले सात दिनों में मुहल्ले में शाम में एक बार भी पुलिस की गश्ती नहीं देखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें