29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी चला रहे हैं सूट, बूट व लूट की सरकार : राज बब्बर

पटना: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी के नारे सूट, बूट की सरकार में शुक्रवार को लूट शब्द जोड़ दिया तथा कहा कि मोदी सरकार देशवासियों को ठग रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार सूट, […]

पटना: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी के नारे सूट, बूट की सरकार में शुक्रवार को लूट शब्द जोड़ दिया तथा कहा कि मोदी सरकार देशवासियों को ठग रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार सूट, बूट, लूट की सरकार बन गई है.

राज बब्बर ने कहा कि नरेंद्र मोदी की यह सरकार सत्ता में एक साल पूरा कर रही है और समाज का हर तबका युवा, बेराजगार, किसान या छोटे व्यवसायी इसकी कथनी और करनी से ठगा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, वह अदाणी को 5,000 करोड़ रुपये का ऋण दे रहे हैं और मंगोलिया को एक अरब डॉलर का ऋण दे रहे है. उन्होंने कहा कि मोदी देश का धन लूट और लूटा रहे हैं. नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए बब्बर ने कहा, वह प्रधानमंत्री की जगह परिधान मंत्री बन चुके हैं और किसी महाराजा की तरह काम कर रहे हैं जिन्हें आम आदमी की कोई फिक्र नहीं है. राज बब्बर वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों से मिलने और हाल में तूफान तथा भूकंपों में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करने यहां आए थे.

विदेश यात्रओं को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, हमारा देश लगातार प्राकृतिक आपदाओं का सामना कर रहा है और प्रधानमंत्री कर दाताओं के पैसे पर विदेशों में घूम रहे हैं. चाहे यह मंगोलिया हो, दक्षिण कोरिया हो, चीन हो, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा या अमेरिका हो, वह हर जगह हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के पास सेल्फी लेने के लिए समय है, लेकिन किसानों के लिए समय नहीं है.

राज बब्बर ने कहा, महाराजा मोदी ऐसे काम कर रहे हैं जिससे न सिर्फ किसान, बल्कि देश की समूची 125 करोड़ आबादी कह रही है किसान विरोधी, नरेंद्र मोदी. कांग्रेस नेता के साथ बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी और कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह भी थे. उन्होंने कहा कि मोदी ने पिछले एक साल में एक बार भी बिहार का दौरा नहीं किया है, जबकि इस अवधि में प्रदेश में बाढ, सूखा, तूफान और भूकंप जैसी आपदाएं आई हैं.

राज बब्बर ने कहा, भाजपा और इसके सहयोगियों को 40 में से 31 सीट देने वाले बिहार के लोग प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे हैं और अपने भाग्य को कोस रहे हैं कि जिन लोगों का उन्होंने समर्थन किया, वे उनकी चिंता नहीं कर रहे. मोदी पर तंज कसते हुए राज बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री दुख भरे दिन बीते रे भैया, सुख भरे दिन आयो रे गा रहे हैं, वहीं कृषि संकट और प्राकृतिक आपदाओं का सामना कर रहे बिहार और अन्य राज्यों के लोग कह रहे हैं, सजनवा बैरी हो गये हमार.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें