33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा हार के बावजूद युगल रैंकिंग में नंबर वन

नयी दिल्ली : अपनी नियमित जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस की अनुपस्थिति में डब्ल्यूटीए एगोन क्लासिक के पहले दौर में हारने के बावजूद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई हैं. डब्ल्यूटीए की आज जारी रैंकिंग के अनुसार सानिया 7940 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज हैं जबकि हिंगिस दूसरे स्थान पर […]

नयी दिल्ली : अपनी नियमित जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस की अनुपस्थिति में डब्ल्यूटीए एगोन क्लासिक के पहले दौर में हारने के बावजूद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई हैं.

डब्ल्यूटीए की आज जारी रैंकिंग के अनुसार सानिया 7940 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज हैं जबकि हिंगिस दूसरे स्थान पर हैं. सानिया ने क्वीन्स क्लब में ऑस्ट्रेलिया की कैसी डेलेक्वा के साथ जोड़ी बनायी थी लेकिन उन्हें पहले दौर में ही चीन की झी झेंग और युंग यान चान की जोडी से 4-6, 2-6 से हार का सामना करना पडा था.

इस बीच एटीपी युगल रैंकिंग में रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस पहले की तरफ क्रमश: 18वें और 24वें स्थान पर बने हुए हैं. एकल रैंकिंग में युकी भांबरी एक पायदान उपर 156वें स्थान पर पहुंच गये हैं लेकिन सोमदेव देववर्मन एक पायदान नीचे 173वें स्थान पर खिसक गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें