31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंग्लैंड के कप्तान जो रुट के रोल मॉडल हैं कोहली और स्मिथ

लीड्स : इंग्लैंड के नये टेस्ट कप्तान जो रुट अपनी बल्लेबाजी को उस स्तर तक ले जाना चाहते हैं जहां तक कप्तान बनने के बाद भारत के विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ पहुंचे हैं. रुट को एलेस्टेयर कुक के इस्तीफे के बाद इंग्लैंड का नया टेस्ट कप्तान बनाया गया. अभी तक वह अपने […]

लीड्स : इंग्लैंड के नये टेस्ट कप्तान जो रुट अपनी बल्लेबाजी को उस स्तर तक ले जाना चाहते हैं जहां तक कप्तान बनने के बाद भारत के विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ पहुंचे हैं.

रुट को एलेस्टेयर कुक के इस्तीफे के बाद इंग्लैंड का नया टेस्ट कप्तान बनाया गया. अभी तक वह अपने कैरियर में 53 टेस्ट में करीब 53 की औसत से रन बना चुके हैं. कोहली का कप्तान बनने के बाद औसत 67 से उपर है और वह विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर हैं.

रुट ने कहा ,‘‘ विराट और स्टीव स्मिथ ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है, मैं भी वैसे ही करना चाहता हूं. मैं उनसे प्रेरित होकर उसी स्तर तक जाना चाहता हूं. हर बच्चा एक दिन इंग्लैंड का कप्तान बनना चाहता है और मुझे यह मौका मिला है लिहाजा मैं अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ना चाहता हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें