26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गूगल पर सर्च के मामले में स्टेन और मोर्कल पर भारी विराट कोहली

नयी दिल्ली : मैदान पर उनके बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है लेकिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल मेलबर्न में होने वाले विश्व कप मैच से पहले गूगल पर सर्च के मामले में विराट कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के सभी गेंदबाजों पर भारी पड़ रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार […]

नयी दिल्ली : मैदान पर उनके बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है लेकिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल मेलबर्न में होने वाले विश्व कप मैच से पहले गूगल पर सर्च के मामले में विराट कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के सभी गेंदबाजों पर भारी पड़ रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार शतक जमाने के बाद कोहली को भारत ही नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका में भी सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है. यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार उनके अलावा कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, रोहित शर्मा, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को लेकर भी सर्च में तेजी आयी है.
दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों डेल स्टेन, वायने पर्नेल, मोर्ने मोर्कल आदि पर भी प्रशंसकों की नजर है लेकिन कोहली इन सब पर भारी पड रहे हैं. हाल में दक्षिण अफ्रीका के सभी गेंदबाजों को जितने लोगों ने ऑनलाइन सर्च किया उससे अधिक प्रशंसकों ने अकेले कोहली को सर्च किया है.
विज्ञप्ति के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के प्रशंसक भी अपनी टीम के बजाय के भारतीय टीम में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस बीच सचिन तेंदुलकर इस मैच में पहली पारी के ब्रेक के दौरान गूगल हैंडआउट पर मैच को लेकर अपना विश्लेषण देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें