30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा : बाबाधाम से लौट रहे मुजफ्फरपुर के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर बुधवार की अहले सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर की एक महिला सहित चार युवकों की मौत हो गयी. वहीं, प्रशांत भारती नामक एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. प्रशांत की हालात गंभीर बतायी जाती […]

समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर बुधवार की अहले सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर की एक महिला सहित चार युवकों की मौत हो गयी. वहीं, प्रशांत भारती नामक एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. प्रशांत की हालात गंभीर बतायी जाती है.

यह भी पढ़ें :पटना : XUV कार ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, तीन बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर : जिले के बंगरा थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर बुधवार की अहले सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर की एक महिला सहित चार युवकों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि झारखंड के बाबाधाम से वापस अपने घर मुजफ्फरपुर के जलालपुर लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. सभी एक कार में सवार होकर जा रहे थे. घटना बुधवार की अहले सुबह करीब डेढ़ बजे की बतायी जा रही है.

यह भी पढ़ें :नालंदा : बेकाबू होकर डायवर्सन से टकरायी पिकअप वैन, तीन लोगों की मौत, घायल चार लोग पटना रेफर

यह भी पढ़ें :नवादा : हाईटेंशन की चपेट में आयी बस, तीन लोगों की मौत, दो दर्जन यात्री घायल

बताया जाता है कि बंगरा थाना क्षेत्र के चकबंगरी चेक पोस्ट से करीब एक सौ मीटर पहले ही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार टकरा गयी. हादसे में कार चला रहे कुढ़नी थाना क्षेत्र के खरौनाडीह निवासी नारायण राय के 24 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के साथ उसका फुफेरा भाई मुसहरी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी विक्रम त्रिवेदी के पुत्र संजीव कुमार एवं राजीव कुमार, अरविंद त्रिवेदी की पत्नी कनकलता देवी एवं उसका पुत्र प्रशांत भारती गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना की सूचना पर पहुंचे ताजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्रशांत को छोड़ अन्य सभी को मृत घोषित कर दिया. प्रशांत को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें :अपराधियों ने ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर ड्राइवर को मार डाला, हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था मुन्ना

यह भी पढ़ें :गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा के दौरान खूनी हिंसक झड़प, दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या, दर्जनभर बराती घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें