28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा के दौरान खूनी हिंसक झड़प, दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या, दर्जनभर बराती घायल

सीवान :गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के मटिहानी नैन गांव में आयी एक बरात में बुधवार की अहले सुबह करीब दो बजे ऑर्केस्ट्रा के दौरान बरातियों एवं गांव वालों के बीच खूनी हिंसक झड़प हो गयी. इस हिंसक झड़प में गांव वालों ने दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीं, दर्जनभर से अधिक […]

सीवान :गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के मटिहानी नैन गांव में आयी एक बरात में बुधवार की अहले सुबह करीब दो बजे ऑर्केस्ट्रा के दौरान बरातियों एवं गांव वालों के बीच खूनी हिंसक झड़प हो गयी. इस हिंसक झड़प में गांव वालों ने दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीं, दर्जनभर से अधिक बरातियों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान गांव वालों ने करीब आधा दर्जन फायरिंग भी की.

यह भी पढ़ें :पटना : XUV कार ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, तीन बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें :नवादा : हाईटेंशन की चपेट में आयी बस, तीन लोगों की मौत, दो दर्जन यात्री घायल

बराती इरशाद हुसैन ने बताया कि घटना की जानकारी देने के लिए झड़प के वक्त ही मीरगंज थाने पहुंच कर थानेदार से मदद की गुहार लगायी. इरशाद ने बताया कि मीरगंज थाने की पुलिस तथा थानाध्यक्ष ने एक नहीं सुनी तथा सुबह में आने की बात कही. मृत बरातियों में समस्तीपुर जिले के रेलवे कॉलोनी निवासी रविंद्र प्रसाद मंडल का 15 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार तथा समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाने के जितवा निजामत निवासी प्रमोद शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र सोमू शर्मा शामिल है. गंभीर रूप से जख्मी आकाश कुमार रोशन कुमार, दीपू कुमार, अनुपम शर्मा तथा कृष्णा शर्मा को उपचार के लिए सदर अस्पताल सीवान में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :अपराधियों ने ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर ड्राइवर को मार डाला, हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था मुन्ना

यह भी पढ़ें :गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा के दौरान खूनी हिंसक झड़प, दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या, दर्जनभर बराती घायल

घटना के संबंध में दूल्हे के भाई रविंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि उसके भाई धर्मेंद्र कुमार शर्मा की बरात छपरा ब्रह्मपुर से मंगलवार को गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के मटिहानी ने निवासी सुदामा शर्मा के घर आयी थी. उसने बताया कि बरात समय से करीब नौ बजे लग गयी. बुधवार की अहले सुबह करीब डेढ़ बजे जब कन्या निरीक्षण का कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान जनवासे से सूचना आयी कि ऑर्केस्ट्रा के दौरान गांव के कुछ युवक व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं. दूल्हे के बड़े पिताजी सूचना मिलने पर जनवासा पहुंचे तथा लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया. लेकिन, करीब दो बजे पुनः गांव वाले ऑर्केस्ट्रा में व्यवधान उत्पन्न करने लगे. विरोध करने पर गांववालों ने बरातियों की लाठी-डंडे तथा ईंट-पत्थर से पिटाई करने लगे. इस दौरान गांव वालों ने करीब आधा दर्जन फायरिंग भी की. गांव वालों ने इस दौरान दो लोगों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया तथा करीब दर्जनभर लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

यह भी पढ़ें :समस्तीपुर : बाबाधाम से लौट रहे मुजफ्फरपुर के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

यह भी पढ़ें :नालंदा : बेकाबू होकर डायवर्सन से टकरायी पिकअप वैन, तीन लोगों की मौत, घायल चार लोग पटना रेफर

रविंद्र शर्मा ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों को उपचार के लिए मीरगंज थाने के एक निजी डॉक्टर के पास ले जाया गया. लेकिन, डॉक्टर ने उपचार करने से मना करते हुए पुलिस को बुलाने की धमकी दी. डॉक्टर द्वारा उपचार नहीं किये जाने के बाद दोनों लोगों की मौत हो गयी. उसने बताया कि सुबह करब चार बजे घायलों तथा शवों को लेकर वे सीवान सदर अस्पताल पहुंचे. सीवान पुलिस ने घायल जयंत कुमार का बयान दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया. घटना के संबंध में एसपी प्रभारी विनय तिवारी ने कहा है कि स्कॉर्पियो से सड़क हादसे के दौरान मौत हुई है. एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें