Advertisement

patna

  • Jun 26 2019 9:33AM
Advertisement

पटना में रफ्तार का कहरः फुटपाथ पर सो रहे लोगों को SUV ने कुचला, तीन बच्चों समेत चार की मौत

पटना में रफ्तार का कहरः फुटपाथ पर सो रहे लोगों को SUV ने कुचला, तीन बच्चों समेत चार की मौत

पटना : पटना शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में बुधवार की अहले सुबह एक तेज रफ्तार  एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया, जिनमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है. अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गयी है, जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति तथा घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. चौधरी ने चालक की आक्रोशित लोगों द्वारा की गयी पिटाई से मौत होने से इनकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. उन्होंने आक्रोशित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव किये जाने से भी इनकार किया है.

यह भी पढ़ें : अपराधियों ने ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर ड्राइवर को मार डाला, हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था मुन्ना

यह भी पढ़ें : गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा के दौरान खूनी हिंसक झड़प, दो बरातियों की पीट-पीट कर हत्या, दर्जनभर बराती घायल

इधर, आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में हंगामा किया. बताया जाता है कि एसयूवी कार में सवार लोगों की जमकर पिटाई की. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतकों में कुम्हरार के नया टोला उल हक कॉलोनी निवासी जीतन मांझी का 11 वर्षीय पुत्र राजू कुमार, भगीरथ मांझी का 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और दशरथ मांझी का नौ वर्षीय पुत्र हलेंद्र शामिल हैं.वहीं, घायल 15 वर्षीय मनीष कुमार का उपचार चल रहा है. मृत व्यक्ति की पहचान मधुबनी निवासी रामजतन पासवान के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि वह पिछले 15 सालों से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : समस्तीपुर : बाबाधाम से लौट रहे मुजफ्फरपुर के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

यह भी पढ़ें : नालंदा : बेकाबू होकर डायवर्सन से टकरायी पिकअप वैन, तीन लोगों की मौत, घायल चार लोग पटना रेफर

बताया जा रहा है कि घटना के बाद तेजी से भाग रही एसयूवी गाड़ी भी पोल से टकरा कर पलट गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने एसयूवी में सवार दोनों लोगों को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे. लोगों की पिटाई से एक युवक की मौत हो गयी. वहीं, कार में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जाता है कि घटना से आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया और तोड़फोड़ की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने के प्रयास में जुटी है.

यह भी पढ़ें : नवादा : हाईटेंशन की चपेट में आयी बस, तीन लोगों की मौत, दो दर्जन यात्री घायल

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement