23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले अमित शाह- तेलंगाना की जनता पर थोपा गया चुनाव, ओवैसी के दबाव में काम कर रहे हैं राव

हैदराबाद : हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने टीआरएस और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने सवाल किया कि पहले एकसाथ लोकसभा और विधानसभा चुनावों का समर्थन करने वाली टीआरएस ने अचनाक से विधानसभा भंग क्यों करवा दी ? अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना जैसे छोटे राज्य में जनता पर […]

हैदराबाद : हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने टीआरएस और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने सवाल किया कि पहले एकसाथ लोकसभा और विधानसभा चुनावों का समर्थन करने वाली टीआरएस ने अचनाक से विधानसभा भंग क्यों करवा दी ?

अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना जैसे छोटे राज्य में जनता पर जबरदस्ती दो चुनावों का बोझ डाला गया है. के. चंद्रशेखर राव ओवैसी के दबाव में काम कर रहे हैं. राव पर आगे हमला करते हुए शाह ने कहा कि टीआरएस ने जनता के मथे चुनाव थोपने का काम किया है. 9 महीने पहले चुनाव थोपा गया है और जनता सब देख रही है. भाजपा हर बूथ पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. टीआरएस चुनाव नहीं जीत पाएगी.

VIDEO: ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान’ : अचानक पीएम मोदी पहुंचे आंबेडकर स्कूल, लगाया झाड़ू

आगे भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के कारण जनता पर चुनाव लादा गया है. मुस्लिमों के लिए 12 प्रतिशत आरक्षण की मांग केवल वोट बैंक के लिए किया जा रहा है. धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है. धर्म के अधार पर आरक्षण की मांग केवल वोट बैंक के लिए की जा रही है. यदि आने वाले समय में यही सरकार फिर से सत्ता में आती है तो वोट बैंक की राजनीति को बढावा मिलेगा. तेलंगाना में तुष्‍टिकरण की राजनीति हो रही है.

खुशखबरी! BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है खास गिफ्ट

टीआरएस पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में इन्होंने एक दलित मुख्‍यमंत्री राज्य को देने का वादा किया था लेकिन ये नहीं दे पाये थे. क्या आने वाले चुनाव के बाद ये अपना वादा पूरा कर पायेंगे. कांग्रेस पर शाह ने हमला करते हुए कहा कि हमने भाजपा नेता और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद उन्हें जैसी श्रद्धांजलि दी उससे कांग्रेस को पूर्व पीएम नरसिम्हा राव याद आ गये. देशकी जनता जानती है कि नरसिम्हा राव के साथ कैसा व्यवहार किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें