36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुशखबरी! BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है खास गिफ्ट

नयी दिल्लीः जियो और दूसरी कंपनियों को बीएसएनएल यानी भारतीय संचार निगम लिमिटेड टक्कर दे रही है. बीएसएनएल इस फेस्टिव सीजन अपने प्रीपेड ग्राहकों को शानदार तोहफा दे रहा है. अब बीएसएनएल प्रीपेड ग्राहकों को अपने प्लान के साथ प्रत्येक दिन 2.2 जीबी इंटरनेट डेटा अतिरिक्त देगा. यह ऑफर देश भर में 16 सितंबर यानी […]

नयी दिल्लीः जियो और दूसरी कंपनियों को बीएसएनएल यानी भारतीय संचार निगम लिमिटेड टक्कर दे रही है. बीएसएनएल इस फेस्टिव सीजन अपने प्रीपेड ग्राहकों को शानदार तोहफा दे रहा है. अब बीएसएनएल प्रीपेड ग्राहकों को अपने प्लान के साथ प्रत्येक दिन 2.2 जीबी इंटरनेट डेटा अतिरिक्त देगा. यह ऑफर देश भर में 16 सितंबर यानी रविवार से शुरू होगा.

बीएसएनएल के सीएमडी ने ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर आकर्षक प्लान्स लेकर आते रहे हैं. गणेश चतुर्थी, नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा और दिवाली के अवसर पर इस फेस्टिव सीजन में हम ‘फेस्टिव ऑफर’ लेकर आये हैं जिसका लाभ ग्राहक लेंगे.

…जब हार्दिक पांड्या ने दिया पिता को सरप्राइज, देखें फिर क्या हुआ

बीएसएनएल के इस ऑफर का लाभ नये और पुराने दोनों ग्राहकों को मिलेगा. नये ग्राहकों को इस ऑफर में अनलिमिटेड प्लान वाउचर जैसे 186, 429, 485,666 और 999 रुपये से रिचार्ज करने पर 60 दिनों के लिए हर दिन 2.2 जीबी एक्स्ट्रा डेटा प्राप्त होगा. वहीं , पुराने ग्राहकों को इस ऑफर में 187, 333, 349, 444 और 448 रुपये से रिचार्ज करने पर 60 दिनों के लिए हर दिन एक्स्ट्रा 2.2 जीबी डेटा कंपनी देगी.
यदि आपको याद हो तो बीएसएनएल ने हाल में ही अपने ग्राहकों के लिए ‘मानसून ऑफर’ की वेलिडिटी को भी बढ़ा दिया था. जून में लॉन्च हुए इस ऑफर को कंपनी ने 15 सितंबर तक बढ़ा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें