1. home Hindi News
  2. national
  3. pm narendra modi brainstorming with bjp president jp nadda and home minister amit shah amid speculations of union cabinet expansion ksl

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंथन कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री
ANI

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार और नरेंद्र प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर बैठक कर रहे हैं. बताया जाता है कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, रविशंकर प्रसाद समेत और भी मंत्री प्रधानमंत्री आवास पहुंचे हैं. बताया जाता है कि मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा की जा रही है.

यह बैठक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री की बैठक के बाद हो रही है. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह से गुरुवार और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से शुक्रवार को मुलाकात की थी. अटकलें लगायी जा रही हैं कि यूपी में अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनावों से पहले मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकता है.

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो दिनों के बीच आज दूसरी मुलाकात हो रही है. चर्चा है कि अगले साल होनेवाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़े फैसले लिये जा सकते हैं. बड़े नेताओं की मुलाकात की खबरों के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच मुलाकात करीब एक घंटे से ज्यादा देर तक चली. हालांकि, प्रधानमंत्री से मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात करार देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच समय देने और मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री का आभार. मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति से भी मुलाकात की है.

मालूम हो कि हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और पार्टी के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने उत्तर प्रदेश का दौरा कर विधानसभा की तैयारियों की समीक्षा की थी. बताया जाता है कि यूपी विधान परिषद के सदस्य एके शर्मा भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें