29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कन्‍हैया को गलत ढंग से फंसाया जा रहा है, पैरवी करने के लिए तैयार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्‍ली : सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील और पूर्व ‘आप’ नेता प्रशांत भूषण ने कहा, जेएनयू छात्र संघ के गिरफ्तार अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार को गलत ढंग से फंसाया जा रहा है. उन्‍होंने कन्‍हैया की पैरवी करने की भी इच्‍छा जतायी है. प्रशांत भूषण ने कहा, कन्‍हैया कुमार को गलत ढंग से फंसाया जा रहा […]

नयी दिल्‍ली : सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील और पूर्व ‘आप’ नेता प्रशांत भूषण ने कहा, जेएनयू छात्र संघ के गिरफ्तार अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार को गलत ढंग से फंसाया जा रहा है. उन्‍होंने कन्‍हैया की पैरवी करने की भी इच्‍छा जतायी है.

प्रशांत भूषण ने कहा, कन्‍हैया कुमार को गलत ढंग से फंसाया जा रहा है. मैं छात्र नेता की पैरवी करने के लिए तैयार हूं. हालांकि में सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में व्‍यस्‍त रहता हूं, लेकिन यदि जरूरत पड़े तो मैं कन्‍हैया की पैरवी करने के लिए तैयार हूं.

प्रशांत भूषण ने कहा, कन्‍हैया अच्‍छे छात्र नेता हैं. उन्‍हें गलत ढ़ंग से फंसाया गया है. ज्ञात हो प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव द्वारा बनाये गये संगठन स्‍वराज अभियान जेएनयू में छात्रों और शिक्षकों का समर्थन कर रहा है.

ज्ञात को आज कन्‍हैया को कोर्ट में पेश किया गया. मीडिया में खबरें आयीं की कोर्ट के अंदर ही कन्‍हैया पर हमला किया गया. हालांकि दिल्‍ली पुलिस कमिशनर बीएस बस्‍सी ने इसका खंडन किया है. उन्‍होंने कहा, कन्हैया के साथ पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में मारपीट नहीं, बल्कि धक्का मुक्की की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें