33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JNU विवाद : दिल्ली के पुलिस कमिश्‍नर ने कहा, मेरे पर जो अंगुली उठा रहे हैं वो नासमझ हैं

नयी दिल्ली : जेएनयू विवाद में आज दिल्ली के पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्सी ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ हमारे पास पर्याप्त सबूत मौजूद है. हम कह रहे हैं कि हमारे पास सबूत है वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि […]

नयी दिल्ली : जेएनयू विवाद में आज दिल्ली के पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्सी ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ हमारे पास पर्याप्त सबूत मौजूद है. हम कह रहे हैं कि हमारे पास सबूत है वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि वह निर्दोष है और पुलिस के पास सबूत नहीं है.

बस्सी ने कवि प्रदीप की एक कविता का उल्लेख करते हुए कहा कि ‘देख तेरे संसार की हालत क्या हो गयी भगवान कितना बदल गया इंसान.’ उन्होंने कहा कि एक हम हैं कि मामले की जांच में लगे हैं और लोग इसको लेकर अनुमान लगा रहे हैं. हमारे पास जेएसयू छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जिसके आधार पर हमने उसे गिरफ्तार किया है.

बस्सी ने कहा कि इस मामले में जेएनयू के बाहर के छात्र भी शामिल हैं जिनकी तलाश की जा रही है. मामले की जांच में जेएनयू प्रशासन हमारी मदद कर रहा है. सुबह से चल रही खबर पर उन्होंने कहा कि अगर पीटीआइ यह खबर चलाता है तो वह खबर आप नजरअंदाज कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि आप पीटीआइ की खबर मान लो या फिर जांच कर रहा है उनकी बात मान लो. मेरे पर जो अंगुली उठा रहे हैं वो नासमझ हैं.

पुलिस कमिश्‍नर ने कहा हमारे पास सबूत है. हम कोर्ट के समक्ष इसे पेश करेंगे. हम किसी के पक्ष में बात नहीं करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें