स्‍मृति ईरानी के लेटरहेड में अशुद्धि, सोशल मीडिया में हंगामा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्‍ली : केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्‍मृति इरानी जो बराबर विवादों में रहती हैं इस बार भी वह एक नये विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. इस बार भी उनके नये विवाद पर विपक्षियों ने हमला तेज कर दिया है. इस बार तो उनकी खिल्‍ली सोशल मीडिया में भी उड़ रही है. तरह-तरह के कॉमेंट लोगों के आ रहे हैं.

दरअसल इस बार विवाद का कारण उनका लेटर हेड बन गया है. स्‍मृति इरानी के कथित लेटर हेड में स्‍पेलिंग की गलती है. सोशल मीडिया में स्‍मृति ईरानी के लेटरहेड की तस्‍वीर वायरल हो गयी है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो शिक्षा मंत्री स्‍मृति ईरानी ने सीबीएसई परीक्षा में अच्‍छा रिजल्‍ट देने वाले शिक्षकों की तारीफ करते हुए एक प्रशस्ति पत्र अपने लेटररहेड में लिखकर दिया था. लेकिन जैसा की मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उस लेटरहेड में कथित अशुद्धि थी.

दरअसल लेटरहेड में 'संसाधन' को 'संसाधान' और 'minister' को 'minster' लिखा गया है. इस विषय पर जब उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, यह लेटरहेड उनका नहीं है. उन्‍होंने कहा, मैं गलती से भी अपना नाम हिंदी में भी गलत नहीं लिखती हूं. उन्‍होंने इसकी जांच कराने की बात कही है. गौरतलब हो कि शिक्षा मंत्री पर इससे पहले उनकी फर्जी डीग्री को लेकर काफी हंगामा किया गया था. इस मामले पर विपक्ष ने उनसे इस्‍तीफा भी मांग दिया था.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें