33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल अपनी हताशा और अज्ञानता दिखा रहे हैं :संघ

नयी दिल्ली: राहुल गांधी की आलोचनाओं के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आज पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की बयानबाजी उनकी हताशा और संघ के बारे में उनकी अज्ञानता को दर्शाती है. भाजपा ने भी संघ के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष की टिप्पणियों पर उन्हें आडे हाथ लिया और कहा कि वह खुद को […]

नयी दिल्ली: राहुल गांधी की आलोचनाओं के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आज पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की बयानबाजी उनकी हताशा और संघ के बारे में उनकी अज्ञानता को दर्शाती है.

भाजपा ने भी संघ के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष की टिप्पणियों पर उन्हें आडे हाथ लिया और कहा कि वह खुद को प्रासंगिक साबित करने के लिए मीडिया में मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं.
संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा, ‘‘संघ के बारे में राहुल गांधी के बयान उनकी हताशा और संघ के बारे में उनकी अज्ञानता को दर्शाते हैं.’’उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का समर्थन आधार और संगठन में समाज खासकर युवाओं की भागीदारी बढ रही है.
केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा, ‘‘उनसे कुछ सीखने की बात नहीं है और पहले उन्हें खुद सीखना चाहिएउन्होंने इस सरकार पर ऐसे ओछे बयान देना उचित नहीं होगाउन्होंने ’’भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, ‘‘राहुल गांधी खुद को राजनीति के छात्र के तौर पर पेश करते हैं जो सबक सीख रहे हैं. तो उन्हें लगता है कि सब एक दूसरे से कुछ सीख रहे हैं.’’इससे पहले राहुल ने आज संघ पर और उसकी शाखाओं पर तीखा हमला बोला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें