32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह का राज्यसभा से इस्तीफा

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. एक आधिकारिक पत्र में मंगलवार को यह जानकारी दी गई. इस पत्र में कहा गया है कि राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. दो अगस्त 2016 को वह […]

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. एक आधिकारिक पत्र में मंगलवार को यह जानकारी दी गई. इस पत्र में कहा गया है कि राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

दो अगस्त 2016 को वह तीसरी बार राज्यसभा के सदस्य बने थे और उनकी सदस्यता एक अगस्त 2022 को समाप्त होनी थी. उच्च सदन में हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर रहे सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थामा था.

सिंह का इस्तीफा उनके पुत्र बृजेन्द्र सिंह के सांसद बनने के बाद आया है. पूर्व नौकरशाह एवं भाजपा नेता बृजेन्द्र सिंह हिसार लोकसभा सीट से सांसद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें