37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलुरु की परिवर्तन यात्रा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 4 बजे संबोधित करेंगे

बेंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस से यह राज्य छीनने की रणनीति बनानी अभी से शुरू कर दी है. इसी रणनीति के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आईटी सिटी बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करेंगे. कर्नाटक भाजपा ने […]

बेंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस से यह राज्य छीनने की रणनीति बनानी अभी से शुरू कर दी है. इसी रणनीति के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आईटी सिटी बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करेंगे. कर्नाटक भाजपा ने पीएम की इस रैली के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की हैं.

थोड़ी देर पहले कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया है कि कर्नाटक का मूड वैसा ही दिख रहा है, जैसे वर्ष 2014 के आम चुनावों के दौरान था. राज्य में चारों ओर निराशा, हताशा और क्रोध का माहौल है. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से कन्नड़ों में एक नयी आशा का संचार हुआ है. विकास की उम्मीदें जगी हैं, सुशासन की उम्मीद जगी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में 4 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पूरे राज्य में 90 दिनों तक चली नवनिर्माण यात्रा के समापन पर इस रैली का आयोजन किया गया है. भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि पीएम बेंगलुरु के पैलेस मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली में पूरे राज्य के हजारों पार्टी कार्यकर्ता और लोग शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : मोदी पर जमकर बरसे राहुल, कहा मोदी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं

जानकारी के मुताबिक, पीएम की रैली के लिए हजारों युवाओं को आमंत्रित किया गया है. शहर के तकनीकी विशेषज्ञों, आईटी अधिकारियों व बायोटेक कंपनियों के कर्मचारियों को व्यक्तिग रूप से पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए आमंत्रित किया गया है.

ज्ञात हो कि कर्नाटक में भाजपा की नवनिर्माण यात्रा एक नवंबर को शुरू हुई थी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी.यात्रामें पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य इकाई प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य के 224 विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा की और सिद्धारमैया की विफलताओं के बारे में कर्नाटक के लोगों को बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें