22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी पर जमकर बरसे राहुल, कहा मोदी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं

बेंगलुरू : आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक सरकार की उपलब्धियों को लेकर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गयी थीं, उन्होंने बताया कि भाषण बहुत छोटा था. सच्चाई यह […]

बेंगलुरू : आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक सरकार की उपलब्धियों को लेकर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गयी थीं, उन्होंने बताया कि भाषण बहुत छोटा था.

सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बहुत कम बोला, क्योंकि उनके पास बोलने के लिए कुछ था ही नहीं. नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में यह तो बताया कि हर वर्ष वे दो करोड़ नौकरी देंगे, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि बेरोजगारी की दर पिछले आठ सालों में सर्वोच्च स्तर पर पहुंच चुकी है.

उन्होंने यह नहीं बताया कि स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में गोरखपुर में 90 बच्चों की जान चली गयी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दबाव में महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा किसानों का कर्ज माफ करने के लिए बाध्य हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें