29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती ने सेल्फी के लिए रुकवा दिया राहुल गांधी का काफिला, देखें वीडियो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का विशाल काफिला एक लड़की ने रुकवा दिया. लड़की बेधड़क राहुल गांधी के पास गयी. उनके कांधे पर हाथ रखकर तस्वीर खिंचवाई, फूलों का गुलदस्ता दिया. सेल्फी ली और नीची उतर गयी. गुजरात चुनाव के प्रचार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपने […]

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का विशाल काफिला एक लड़की ने रुकवा दिया. लड़की बेधड़क राहुल गांधी के पास गयी. उनके कांधे पर हाथ रखकर तस्वीर खिंचवाई, फूलों का गुलदस्ता दिया. सेल्फी ली और नीची उतर गयी. गुजरात चुनाव के प्रचार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में उन्होंने विरोधियों के साथ- साथ सेल्फी के बढ़ते क्रेज पर निशाना साध दिया. उन्होंने मंच से कहा, अगर आप एक सेल्फी ले रहे हैं, तो समझ लीजिए आप एक चीनी युवक को रोजगार दे रहे हैं. आज राहुल का यह बयान और उनकी सेल्फी सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर चर्चा में है.
सभा खत्म होते के बाद राहुल गांधी रोड शो कर रहे थे. रोड शो के दौरान गाड़ियों के विशाल काफिले को एक लड़की ने रुकवा दिया. गाड़ी रुकी तो लड़की झट से राहुल की जीप पर चढ़ गयी. राहुल गांधी को फूलों का गुच्छा दिया और सेल्फी देकर चली गयी. राहुल गांधी भी मुस्कुरा कर लड़की के साथ खड़े रहे तस्वीरें खींचवाई. राहुल की सुरक्षा में खड़े जवानों ने लड़की को जीप से उतरने में मदद की.
राहुल गांधी का बयान सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता है. तीन दिनों की गुजरात यात्रा के दौरान आज राहुल भरूच में थे. राहुल ने आज ही सेल्फी पर बयान दिया और उनकी सेल्फी सुर्खियों में है. राहुल गांधी कई बार सेल्फी के बहाने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हैं. चुनाव के दौरान सेल्फी का क्रेज बढ़ जाता है. राजनीतिक विशलेषक मानते हैं राहुल गांधी के लिए यह सेल्फी सुखद संदेश है. राहुल की लोकप्रियता बढ़ रही है. गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल अपनी छवि बदलने में लगे हैं.
.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें