1. home Home
  2. entertainment
  3. shahrukh khan son aryan khan was planning a us road trip with his friends in november read latest report bud

विदेशी दोस्तों के साथ रोड ट्रिप पर जानेवाले थे आर्यन खान, अब सामने आई ये नयी जानकारी

आर्यन खान नवंबर में अपने विदेशी दोस्तों के साथ अमेरिका में एक रोड ट्रिप की प्लानिंग कर रहे थे. इससे उनकी सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया है. ऐसा लगता है कि यूके और यूएस के उनके दोस्त इस बात से बहुत चिंतित हैं कि स्टार किड के साथ क्या हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aryan khan
aryan khan
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिख रही हैं. स्टारकिड 3 अक्टूबर 2021 से जेल में बंद है. आज तीसरी बार उनकी जमानत खारिज हो गई. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह नवंबर में अपने विदेशी दोस्तों के साथ अमेरिका में एक रोड ट्रिप की प्लानिंग कर रहे थे. इससे उनकी सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया है. ऐसा लगता है कि यूके और यूएस के उनके दोस्त इस बात से बहुत चिंतित हैं कि स्टार किड के साथ क्या हो रहा है.

आर्यन खान अपनी बहन सुहाना खान और मां गौरी के लगातार संपर्क में हैं. एक पारिवारिक मित्र ने वेबसाइट को बताया कि आर्यन खान अकेले में रहना पसंद करते हैं. ऐसा लगता है कि वह हमेशा शोबिज से दोस्त बनाने से सावधान रहे हैं. यूएस और यूके के उनके करीबी दोस्त, जिनका फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं है. कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो परिवार का हिस्सा होते हैं.

बताया जा रहा है कि गौरी खान और शाहरुख खान बेहद तनाव में हैं. निर्माता और स्टार पत्नी अपने बेटे की रिहाई के लिए दिन-रात दुआ कर रहे हैं. उन्होंने लोगों को निर्देश दिया है कि जब तक वह रिहा नहीं हो जाता तब तक मन्नत में कोई मिठाई न बनायें. अपने बेटे को इस झंझट से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान लगातार वकीलों और कानूनी एक्सपर्ट्स के साथ बैठक कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें इंडस्ट्री के अपने दोस्तों का सपोर्ट है.

आर्यन खान की जमानत याचिका रद्द होने के बाद फिल्म ‘रईस' में शाहरुख खान के साथ काम चुके निर्देशक ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘आश्चर्यजनक! आप कह रहे हैं कि उसके फोन से बरामद "व्हाट्सएप" चैट के आधार पर उसके "अंतरराष्ट्रीय" रैकेट से "संभावित" संबंध है, जिसे आपने जब्त कर लिया था जहां उसके पास "कुछ नहीं था"? और आप कई दिनों से प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कुछ नहीं मिला? आर्यन खान को रिहा करें.''

फिल्म निर्माता रीमा कागती ने एक पोस्ट में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि आर्यन को आज जमानत दे दी जाएगी. उन्होंने लिखा था, ‘‘मुझे उम्मीद है कि आर्यन को आज जमानत मिल जाएगी. उसे गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए था; कोई बरामदगी नहीं हुई थी, कोई उपभोग नहीं और एनसीबी का यह तर्क कि वह किसी अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ रैकेट का हिस्सा है, उसे और उसके परिवार को परेशान करने के लिए सिर्फ एक हास्यास्पद झूठ है.'

गौरतलब है कि, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से, बॉलीवुड की कई हस्तियां सोशल मीडिया पर शाहरुख के समर्थन में सामने आई हैं, जिनमें सुपरस्टार सलमान खान, प्रीति जिंटा, ऋतिक रोशन, फिल्म निर्माता जोया अख्तर, फराह खान, मेहता, कॉमेडियन जॉनी लीवर, अभिनेत्री रवीना टंडन, पूजा भट्ट, विवेक वासवानी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, संजय गुप्ता सहित कई अन्य लोग शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें