1. home Home
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin mohit aka adish vaidya quitting show to participate in bigg boss marathi 3 latest update dvy

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin का ये एक्टर शो को कह रहा अलविदा? बिग बॉस मराठी 3 का होंगे हिस्सा, लेटेस्ट अपडेट

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में मोहित चव्हाण का रोल निभा रहे आदिश वैद्य शो को छोड़ रहे है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, आदिश बिग बॉस मराठी 3 में हिस्सा लेने वाले है. हालांकि एक्टर की ओर से अभी तक इसपर कोई बयान नहीं आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोहित चव्हाण गुम है किसी के प्यार में शो छोड़ रहे
मोहित चव्हाण गुम है किसी के प्यार में शो छोड़ रहे
instagram

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में मोहित चव्हाण यानी आदिश वैद्य का रोल निभा रहे हैं. नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्टारर ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में हमेशा रहता है. अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, आदिश शो को अलविदा कहने वाले है. एक्टर बिग बॉस मराठी 3 में नजर आने वाले है.

दरअसल, आदिश वैद्य गुम है किसी के प्यार में शो को बीच में ही छोड़कर जाने वाले है. स्पॉटबॉय के अनुसार, "आदिश ने प्रोडक्शन हाउस को फैसले की जानकारी दे दी है और अब वह 'बिग बॉस मराठी 3' करेंगे." हालांकि इस बारे में एक्टर की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बिग बॉस मराठी 3 का प्रीमियर 19 सितंबर को होने जा रहा है. इसे महेश मांजरेकर होस्ट करने वाले है. शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है और इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिश वैद्य शो के एक एपिसोड के लिए 30 हजार रुपये लेते हैं.

आदिश एक टीवी एक्टर हैं और वो अबतक 'नागिन', 'बैरिस्टर बाबू' और 'साम दाम दंड भेद' में काम कर चुके है. आदिश ने मारठी शो 'जयोस्तुते' से की थी और ये 2015 में आया था. आदिश शो में अपने भाई विराट का हर कदम साथ देता है. साथ ही सई के साथ मजबूती के साथ भी खड़ा होता है.

गुम है किसी के प्यार में शो इस बार भी टीआरपी रेस में टॉप 5 में दूसरे नंबर पर है. शो का ट्रैक काफी दिलचस्प चल रहा है. शो में सई और विराट की नाराजगी जारी है. दूसरी तरफ पाखी सम्राट के साथ खुश रहने का दिखावा कर रही है, ताकि वो विराट को जला सकें. पाखी चाहती है विराट उसे खुश देखकर अपने डिसीजन पर पछतावा करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें