25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख-आमिर के बाद अब सलमान संग रोमांस करेंगी अनुष्‍का शर्मा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान यश राज फिल्म्स की आगामी फिल्म ‘सुल्‍तान’ में अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा संग रोमांस करते नजर आयेंगे. इसके बाद इस फिल्म की नायिका के तौर पर कंगना रणौत, दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और परिणीति चोपडा के नाम पर विचार किए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. फिल्म से संबंधित […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान यश राज फिल्म्स की आगामी फिल्म ‘सुल्‍तान’ में अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा संग रोमांस करते नजर आयेंगे. इसके बाद इस फिल्म की नायिका के तौर पर कंगना रणौत, दीपिका पादुकोण, कृति सेनन और परिणीति चोपडा के नाम पर विचार किए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं.

फिल्म से संबंधित घोषणा एक साल पहले की गई थी. इस फिल्म में अनुष्का को लिए जाने की बात कुछ महीनों पहले भी सामने आई थी लेकिन तब अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला. अब वाईआरएफ की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा ने ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘सुलतान में अनुष्का शर्मा अभिनेत्री होंगी.’ ‘सुलतान’ के आधिकारिक ट्विटर पेज पर भी अभिनेत्री का फिल्म में स्वागत किया गया है.

ट्वीट में कहा गया है, ‘सुलतान की मुख्य अभिनेत्री से मिलिए.’ इस ट्वीट के साथ अनुष्का और सलमान की फोटो लगाई गई है जिसमें 27 वर्षीया अभिनेत्री सलमान से गले मिल रही हैं. अनुष्का ने भी इसी फोटो को ट्वीट किया और उसे ‘सुल्‍तान’ शीर्षक दिया. फिल्‍म में सलमान एक रेसलर की भूमिका में नजर आयेंगे. सलमान और अनुष्‍का की जोड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आयेगी. अनुष्‍का इससे पहले शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोडी़’ और आमिर खान के साथ ‘पीके’ में नजर आ चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें