33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर-दीपिका की शानदार कैमेस्‍ट्री, ”तमाशा” का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ का पहला अधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया गयाहै. पोस्‍टर में दोनों की शानदार कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म के पोस्टर में दोनों एक-दूसरे को बाहों में लेकर हंसते हुये नजर आ रहे हैं. दोनों […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ का पहला अधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया गयाहै. पोस्‍टर में दोनों की शानदार कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म के पोस्टर में दोनों एक-दूसरे को बाहों में लेकर हंसते हुये नजर आ रहे हैं.

दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे के साथ डेटिंग किया था. दोनों टहलते हुये जैसे दिख रहे हैं और पौराणिक एवं रोमांटिक कहानियों के कई किरदार पृष्ठभूमि में नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है कि ‘आखिर हमेशा एक जैसी कहानी ही क्‍यों?’ कुछ दिन पहले इम्तियाज ने इन चरित्रों के तस्वीरों का एक टीजर पोस्टर जारी किया था और उसके साथ एक छोटी सी कविता लिखी थी.

https://twitter.com/deepikapadukone/status/645095105997594624

दीपिका ने ट्विटर पर लिखा है कि 27 नवंबर के प्रदर्शित होने जा रही तमाशा का पहला पोस्टर. रणबीर-दीपिका इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म सुपरहिट रही थी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस फिल्‍म दोनों की हिट जोड़ी क्‍या कमाल करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें