30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पीके” गर्ल अनुष्‍का और विराट ने की दिल्‍ली के मॉल में शॉपिंग…

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्माऔरभारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के अफेयर की खबर इन दिनों सुर्खियों में रहती. अकसर दोनों साथ भी देखे जाते हैं, इसबार दोनों दिल्ली के मॉल में शॉपिंग करते नजर आये हैं. खबरों के मुताबिक अनुष्‍का अपनी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की टीम के साथ फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर दिल्‍ली गई थी. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्माऔरभारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के अफेयर की खबर इन दिनों सुर्खियों में रहती. अकसर दोनों साथ भी देखे जाते हैं, इसबार दोनों दिल्ली के मॉल में शॉपिंग करते नजर आये हैं.

खबरों के मुताबिक अनुष्‍का अपनी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की टीम के साथ फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर दिल्‍ली गई थी. टीम के बाकी सदस्‍य तो वापस लौट आये लेकिन अनुष्‍का वहीं रूक गई. बताया जा रहा है कि फिलहाल अनुष्‍का, विराट के दोस्‍तों और परिवारवालों के साथ मुलाकात कर रहे हैं.

अनुष्‍का की फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ आज रिलीज हो गई है. फिल्‍म में अनुष्‍का के अलावा प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, फरहान अख्‍तर, अनिल कपूर और शेफाली शाह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें