29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगले साल पर्दे पर आएगी की ”बॉम्‍बे वेलवेट”

अनुराग कश्‍यप निर्देशत फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्‍मों में से एक है. लेकिन अब आई खबरों के मुताबिक यह फिल्‍म इस साल नहीं रिलीज होगी. फिल्‍म के निर्देशक अनुराग कश्‍यप के मुताबिक ‘इस फिल्‍म में फिल्‍म साठ के दशक के समय को दिखाया गया है जिसके लिए उस दौर के समय को […]

अनुराग कश्‍यप निर्देशत फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्‍मों में से एक है. लेकिन अब आई खबरों के मुताबिक यह फिल्‍म इस साल नहीं रिलीज होगी. फिल्‍म के निर्देशक अनुराग कश्‍यप के मुताबिक ‘इस फिल्‍म में फिल्‍म साठ के दशक के समय को दिखाया गया है जिसके लिए उस दौर के समय को विजुअल इफेक्‍ट की मदद से फिल्‍माया जा रहा है.

लेकिन अब मुझे लग रहा है कि इस फिल्‍म को पूरी तरह से बनने में और लंबा वक्‍त लगेगा.’ उन्‍होंने बताया कि उस दौर के इन्‍वायरमेंट को फिर से रचने में काफी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन वर्क की जरूरत पडेगी.

उल्‍लेखनीय है कि फॉक्‍स स्‍टार और फैंटम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली यह फिल्‍म इस साल 28 नवंबर में रिलीज होने वाली थी. उसी दिन आमिर खान की बहुचर्चित फिल्‍म ‘पीके’ भी रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्‍म के पोस्‍ट-प्रोडक्‍शन के बाकी होने का हवाला देकर इस फिल्‍म की रिलीज को अगले साल तक के लिए पोस्‍टपांड कर दिया गया है.

फिल्‍म की बढी हुई रिलीज डेट के बारे में बॉलीवुड स्‍टार रणबीर कपूर ने ‘पीके’ की रिलीज डेट एक ही दिन होने से साफ इनकार कर दिया. रणबीर ने कहा कि इसकी रिलीज को इसलिए आगे बढाया गया है ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग इस फिल्‍म को देख सकें. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ के मुख्‍य किरदारों में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा और निर्देशक करण जोहर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें