23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कठुआ गैंगरेप : ट्रोलरों ने करीना कपूर खान को निशाने पर लिया, स्वरा भास्कर ने कर दी बोलती बंद

मुंबई : अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक बयानों और अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. वो हर मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. उन्‍होंने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है. इस बार भी स्वरा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है. दरअसल […]

मुंबई : अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक बयानों और अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. वो हर मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. उन्‍होंने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है.

इस बार भी स्वरा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है. दरअसल जम्‍मू-कश्‍मीर के कठुआ में 8 साल की बच्‍ची के साथ बलात्‍कार और हत्‍या मामले में इस समय बॉलीवुड के कुछ सेलेब्‍स ने # I AM HINDUSTAN I AM ASHAMED लिखकर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए अभियान शुरू किया है.

इसी सिलसिले में तीस साल की अभिनेत्री ने हाल में ट्विटर पर करीना की वह तस्वीर साझा की थी जिसमें वह एक तख्ती लेकर खड़ी हैं और जिसमें जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सामूहिक बलात्कार-हत्या की शिकार नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने की मांग कर रही थी. इसी पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने करीना को ट्रोल करना शुरू किया.

एक व्यक्ति ने एक मुस्लिम से शादी करने तथा अपने बेटे का नाम तैमूर रखने पर करीना की आलोचना की. इस व्यक्ति ने लिखा , उन्हें ( करीना ) इस बात पर शर्मिंदा होना चाहिए कि हिन्दू होने के बावजूद उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की. उनका एक बच्चा है और उसका नाम एक बर्बर इस्लामी शासक तैमूर के नाम पर रखा.

https://twitter.com/W_harsh_/status/985165214244057088?ref_src=twsrc%5Etfw

स्‍वरा ने करीना कपूर के उस आलोचक को करारा जवाब दिया जिन्होंने सैफ अली खान से शादी करने पर करीना की आलोचना की थी. स्वरा ने घृणा फैलाने पर इस व्यक्ति की निंदा की और कड़े शब्दों में जवाब दिया.

उन्होंने लिखा , आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस दुनिया में हैं. शर्म आनी चाहिए कि भगवान ने आपको ऐसा दिमाग दिया है जो कि नफरत से भरा है औऱ ऐसा मुंह दिया है जो गंदगी से भरा है. तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्म की बात हो. स्वरा और करीना ने आगामी फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग ‘ में साथ काम किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें