36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

8 कमरों वाला कंगना का नया घर , कीमत 30 करोड़ से ऊपर

मुंबई : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मनाली में एक शानदार घर बनवाया है. इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कंगना ने नये साल में यह घर खुद को तोहफे में दिया है. कंगना ने मनाली से सिमसा में यह घर बनाया है. कंगना का यह काष्ठकुणी शैली से बना […]

मुंबई : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मनाली में एक शानदार घर बनवाया है. इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कंगना ने नये साल में यह घर खुद को तोहफे में दिया है. कंगना ने मनाली से सिमसा में यह घर बनाया है. कंगना का यह काष्ठकुणी शैली से बना है घर को देखकर लगता है जैसे यह किसी विदेश में बना हो. . इस घर में कंगना ने अपनी पसंद का खूब ख्याल रखा है. 8 बेडरुम के इस घर की कीमत 30 करोड़ से ऊपर बतायी जा रही है.

कंगना का यह घर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. उनके घर की तस्वीरें साझा की जा रही है. इस घर को लोग इसलिए भी पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह दूसरे घर से हटकर है. घर की सजावन और बनावट काफी अलग है. रात में घर की हल्की रौशनी और सजावट इसे और खूबसुरत बना रही है.
कंगना के इस घर से पहाड़ का शानदार नजारा दिखता है. खुली हवा और शोर शराबे से दूरे यह घर कंगना ने अपनी छुट्टियां मनाने के लिए खरीदा है. कंगना मनाली की रहने वाली है और यह उनकी पसंदीदा जगह है. उन्होंने करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी थी. घर की हर एक खिड़की पहाड़ों की तरफ खुलती है. कंगना के कमरे में अलग से बालकनी है. घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी और खुले आसमान में सोने का आनंद मिलेगा.
इस घर में वह सारी सुख सुविधाएं हैं जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं. घर को शुभम गुप्ता ने डिजाइन किया है. कंगना अपनी सेहत का भी खूब ख्याल रखती है. इस घर में इसके लिए अलग से ध्यान रखा गया है. घर में एक जीम है. कंगना ने इस घर को बनाने में एक- एक चीज का विशेष ध्यान रखा है. मुंबई में रहने के बावजूद वह समय- समय पर घर का काम देखने आती रहीं. कंगना ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. कंगना मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आने वाली हैं. वह इस फिल्म में झांसी की रानी के ऐतिहासिक किरदार को निभाती दिखेंगी. यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें