25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का पति अश्विन से तलाक हुआ

नयी दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का कल तलाक हो गया. कल चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट में सौंदर्या का तलाक उनके पति अश्विन रामकुमार से हो गया. गौरतलब है कि सौंदर्या और अश्विन पिछले एक साल से अलग रह रहे थे और दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने […]

नयी दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का कल तलाक हो गया. कल चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट में सौंदर्या का तलाक उनके पति अश्विन रामकुमार से हो गया.

गौरतलब है कि सौंदर्या और अश्विन पिछले एक साल से अलग रह रहे थे और दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. तलाक का कारण विचारों का अलग होना बताया जा रहा है.
सौंदर्या रजनीकांत और लता की छोटी बेटी हैं. इनकी शादी वर्ष 2010 में हुई थी. इनका एक बेटा वेद है. पिछले साल सौंदर्या और अश्विन के बीच मतभेद उभरा और दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दी और अंतत: चार जुलाई को उनका तलाक हो गया. सौंदर्या ने 1999 में फिल्म ‘पदायप्पा’ से बतौर ग्राफिक डिजाइनर डेब्यू की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें