29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किंग खान की बेटी सुहाना संग पार्टी करती दिखीं एक्‍स ”बिग बॉस” कंटेस्‍टेंट नितिभा कौल, देखें

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी नितिभा कौल अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्‍ट किये जाने वाले रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 से चर्चा में आई थी. शो के दौरान तो उन्‍होंने लाइमलाइट बटोरी ही, इसके बाद भी वे चर्चाओं में आईं. आम आदमी से सेलीब्रिटी बनीं नितिभा अब एक नया शो होस्‍ट करेंगी. […]

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी नितिभा कौल अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्‍ट किये जाने वाले रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 से चर्चा में आई थी. शो के दौरान तो उन्‍होंने लाइमलाइट बटोरी ही, इसके बाद भी वे चर्चाओं में आईं. आम आदमी से सेलीब्रिटी बनीं नितिभा अब एक नया शो होस्‍ट करेंगी. इसके अलावा नितिभा दिल्‍ली और मुंबई में मौजूद अपने फैंस के लिए क्‍लब में परफॉर्म करती हैं. हाल ही में नितिभा एक बार सुर्खियां में है. दरअसल सुपरस्‍टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना संग नितिभा दिल्‍ली के एक क्‍लब में चिल करती नजर आई, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सुहाना और नितिभा कुछ दोस्‍तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर को देखने के यह सवाल वजीब है कि आखिर दोनों के बीच क्‍या कनेक्‍शन है. इसका जवाब तो शायद आनेवाले समय में मिले. फिलहाल नितिभा यूट्यूब की होस्‍ट बन गई है और अपने फैंस से नयी-नयी जानकारी शेयर करती रहती हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि नितिभा जल्‍द ही मनु पंजाबी से साथ एक डेटिंग बेस्‍ड शो में नजर आनेवाली हैं. मनु भी ‘बिग बॉस 10’ के प्रतिभागी रह चुके हैं. नितिभा ने इस शो के बारे में बताया कि इस शो में कपल की योग्‍यता को जज करेगा और जो आखिर तक साथ बने रहेंगे उन्‍हें इंडिया का सबसे प्‍यारा कपल कहा जायेगा.

नितिभा ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सुहाना और फ्रेंड्स संग पार्टी करते हुए फोटो शेयर किया है. कुछ दिनों पहले नितिभा अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. नितिभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. नितिभा को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया गया था और ‘बिग बॉस 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर के साथ रिश्‍ते को लेकर भी सुर्खियों में थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें