PHOTO: ''किंग खान'' के तोहफे ने ''भाईजान'' को चौंकाया...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि सलमान खान जल्‍द ही शाहरुख खान की फिल्‍म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. हाल ही में सलमान की रिलीज हुई फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख कैमियो भूमिका निभाते नजर आये थे. दोनों को एकसाथ एक फिल्‍म में देखना दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज था. अब इसके बदले सलमान भी शाहरुख के लिए कुछ करना चाहते थे. ऐसे में उन्‍हें जैसे ही मौका मिला उन्‍होंने शाहरुख को सरप्राइज देने की ठान ली. दरअसल सलमान को किंग खान की आगामी फिल्‍म में कैमियो करने का ऑफर मिला तो उन्‍होंने झट से हामी भर दी और शाहरुख के लिए अपने शेड्यूल बदल डाले और शूटिंग सेट पर पहुंच गये.

हालांकि सलमान और शाहरुख का यह राज फिल्‍म के रिलीज होने तक छिपा रह जाता! लेकिन सेट से दोनों सुपरस्‍टार्स की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई. इन तसवीरों शाहरुख और सलमान के साथ फिल्‍ममेकर आनंद एल रॉय भी नजर आ रहे हैं. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार सलमान, शाहरुख और आनंद एल रॉय के साथ फिल्‍म के शॉट के बारे में बातचीत करने के लिए सेट पर पहुंचे थे. खबर के मुताबिक, सलमान और शाहरुख इस गाने की शूटिंग के लिए तीन दिन एकसाथ काम करेंगे. बताया जा रहा है कि इस गाने को रेमो डिसूजा कोरियोग्राफ करेंगे.

PHOTO: ''किंग खान'' के तोहफे ने ''भाईजान'' को चौंकाया...



यह गाना बेहद खास होनेवाला है क्‍योंकि इसे कोरियोग्राफ करने के लिए रेमो ने अपने शो से ब्रेक लिया है. गाने की रिहर्सल तकरीबन पूरी हो चुकी है बस शूटिंग करना बाकी है. सलमान ने जहां सेट पर पहुंच कर शाहरुख को हैरान किया तो भला ऐसे में किंग खान कैसे शांत बैठ जाते. उन्‍होंने भी 'भाईजान' के इस दोस्‍ती और प्‍यार के बदले कुछ करना चाहा. शाहरुख को जैसे ही पता चला कि सलमान ने उनके साथ शूटिंग करने के लिए अपने शेड्यूल तक बदल डाले हैं तो उन्‍होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सलमान चौंक गये.

दरअसल जैसे ही सलमान सेट पर पहुंचे शाहरुख ने उन्‍हें एक लग्‍जरी कार गिफ्ट कर दी. यह लग्‍जरी कार हाल ही लॉन्‍च हुई है और शायद ही यह कार अभी तक किसी ने खरीदी है. सूत्रों की अनुसार सलमान इस तोहफे को देखकर चौंक गये क्‍योंकि उन्‍हें इस तरह के किसी भी सरप्राइज का अंदेशा बिल्‍कुल भी नहीं था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें