1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame rupali ganguly hijacks creative director ketakis bag funny video goes viral kavya aka madalsa sharma glamorous photos rupali ganguly bts videos sry

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने चुराया पर्स, कहा अरे मैं तो बस . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa fame Rupali Ganguly hijacks creative director ketakis bag funny video goes viral
Anupamaa fame Rupali Ganguly hijacks creative director ketakis bag funny video goes viral
instagram

स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupamaa) से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रुपली गांगुली (Anupamaa fame Rupali Ganguly) फैंस की फेवरेट बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके प्रैंक वीडियो काफी वायरल होते हैं. उन्हें ऐसे वीडियोज में अपने को एक्टर्स के साथ मस्ती करते साफ देखा जा सकता है. अब इन दिनों रुपाली का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो शो के क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर के बैग को अपनी कार में ले जाते हुए देखा जा सकता है.

क्या खास है रूपाली गांगुली के इस फनी वीडियो में

रूपाली (Rupali Ganguly Instagram) ने हाल ही में शो के क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर द्वारा सबसे पहले पोस्ट किया गया एक वीडियो शेयर किया है. यह उसे बाद वाले के बैग को अपनी कार में ले जाते हुए देखता है. रूपाली ने वीडियो को कैप्शन दिया, "केके को मेरे पीछे आने का एक ही तरीका है कि मैं उनकी कीमती बगवती को हाईजैक कर लूं." उन्होंने आगे कहा, "प्राण जाए पर बैग न जाए-केके मंत्र."

रूपाली अकसर शेयर करती हैं बीटीएस तस्वीरें और वीडियो

रूपाली को अपने शो के सेट से बीटीएस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद है. यह उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट के रूप में आता है, जो डेली सोप के सेट पर अपने सह-कलाकारों और अन्य लोगों के साथ उनके द्वारा शेयर किए गए सौहार्द को देखना पसंद करते हैं.

Anupamaa फेम Rupali Ganguly के इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स पूरे

हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 10 लाख हो गई है. उन्होंने इस कविता के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है. अभिनेत्री (Rupali Ganguly instagram) ने आज, 12 जुलाई को एक कविता के माध्यम से आभार व्यक्त करने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें