36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘कमांडो 3 की कहानी फिल्म के एक्शन की ही तरह दमदार’

मुंबई : कमांडो शृंखला के निर्देशक आदित्य दत्त का कहना है कि अगली फिल्म ‘कमांडो 3’ की कहानी इसके एक्शन की तरह ही मजबूत है. इस शृंखला की पहली दो फिल्में वर्ष 2013 और 2017 में आयी थीं, जिनमें विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में थे. आदित्य ने कहा, मैं चाहता था कि ‘कमांडो 3’ की […]

मुंबई : कमांडो शृंखला के निर्देशक आदित्य दत्त का कहना है कि अगली फिल्म ‘कमांडो 3’ की कहानी इसके एक्शन की तरह ही मजबूत है. इस शृंखला की पहली दो फिल्में वर्ष 2013 और 2017 में आयी थीं, जिनमें विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में थे.

आदित्य ने कहा, मैं चाहता था कि ‘कमांडो 3’ की कहानी मजबूत और प्रासंगिक रहे. यह फिल्म लोगों की मानवीय भावनाओं को स्पर्श कर उन्हें रोमांचित कर देगी. फिल्म के ट्रेलर में विद्युत, कमांडो करणवीर सिंह डोगरा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

आदित्य ने बताया कि इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा और अंगिरा धर भी विद्युत जामवाल के साथ एक्शन करती नजर आएंगी. विपुल शाह, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर कैपिटल द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें