27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 12 में लौटे अनूप जलोटा, जसलीन संग ”प्यार” पर हुर्इ तकरार

‘बिग बॉस 12’ के घर में इस बार वीकेंड का वार बहुत एंटरटेनिंग होने वाला है. लगभग डेढ़ महीने तक बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर रहने वाले अनूप जलोटा एक बार फिर शो में नजर आयेंगे. वह इस बार जसलीन के साथ अपने रिश्ते पर अपनी बात साफ करने आयेंगे. यही […]

‘बिग बॉस 12’ के घर में इस बार वीकेंड का वार बहुत एंटरटेनिंग होने वाला है. लगभग डेढ़ महीने तक बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर रहने वाले अनूप जलोटा एक बार फिर शो में नजर आयेंगे.

वह इस बार जसलीन के साथ अपने रिश्ते पर अपनी बात साफ करने आयेंगे. यही नहीं, इस दौरान जसलीन के साथ उनका आमना-सामना भी होगा.

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1063495194841161728?ref_src=twsrc%5Etfw

मालूम हो कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद अपना प्यार दुनिया के सामने जाहिर किया था. शो के प्रिमियर पर होस्ट सलमान खान के सामने जसलीन ने अपना यह रिश्ता तीन साल पुराना बताया था.

वहीं, अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि जसलीन सिर्फ उनकी स्टूडेंट हैंऔर उनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है.

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक प्रोमो आया है, जिसमें शनिवार को दिखाये जानेवाले शो कीकुछ झलकियां दिखायी गयी हैं. अनूप जलोटा घर में पहुंचते हैं. जसलीन उनसे पूरीगर्मजोशी के साथ गले मिलती हैं.

जब सलमान खान जलोटा और जसलीन के तीन साल के अफेयर की बात छेड़ते हैं, तो जलोटा कहते हैं कि उनके अंदर जसलीन के लिए कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है. जवाब में जसलीन कहती हैं कि शायद उन्हें ही कोई गलतफहमी थी.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बादजसलीनके साथ रिश्तों के बारे में अनूप जलोटा ने कहा थाकि वह भजन गाते हैं, इसका मतलब यह नहीं किउन्हें हाथ में कमंडल लेकर चलना चाह‍िए. उन्होंने कहा था, मैं कोई संत नहीं हूं. आम इंसान की तरह मेरी भी जिंदगी है. मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गाये हैं. मैं बस एक गायक हूं.
रही बात जसलीन के साथ डेट पर जाने की, तो वह र‍िश्ता बहुत म्यूज‍िकल था. मैं जसलीन का गुरु हूं. हमारे बीच कोई प्रेम का र‍िश्ता नहीं.
हालांकि, अनूप जलोटा ने कहा कि ब‍िग बॉस में उनका सफर अच्छा रहा, लेकिनशो का हिस्सा बनकर उनका आर्थ‍िक नुकसान हुआ है. उनके कई कंसर्ट कैंस‍िल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें