36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Happy Birthday SRK : दीपिका से लेकर आलिया तक लगा सितारों का जमावड़ा, देखें Insta PICS

आज, यानी गुरुवार 2 नवंबर को बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस सेलिब्रेशन के लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं और पार्टी में मौजूद सेलेब्स इस जमावड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं. सबसे ज्यादा तस्वीरें शाहरुख खान के करीबी फिल्ममेकर करण जौहर […]

आज, यानी गुरुवार 2 नवंबर को बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस सेलिब्रेशन के लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं और पार्टी में मौजूद सेलेब्स इस जमावड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं.

सबसे ज्यादा तस्वीरें शाहरुख खान के करीबी फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. उनके अलावा, शाहरुख की बेगम गौरी खान, अभिनेत्री कैटरीना कैफ, फराह खान ने अपने-अपने अंदाज में शाहरुख के बर्थडे बैश की फोटोज शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/Ba9EqiCHqjo/

इन पिक्स में बाकी सारे सेलिब्रिटीज के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना खान की दोनों बेस्ट फ्रेंड्स चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर स्टनिंग नजर आ रही हैं.

शाहरुख के जन्मदिन के लिए जुटे स्टार्स में करण जौहर, फराह खान, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान भी शामिल हैं.

आइए देखें और फोटोज –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें