27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्री डाटा व कॉल के लिए Jio सिम चाहिए तो Snapdeal देगा होम डिलिवरी

नयी दिल्‍ली : देश की एक बड़ी ई कामर्स वेबसाइट स्‍नैपडील अब रिलायंस जियो सिम आपके घर तक पहुंचायेगी. कंपनी ने हाल ही में गुड़गांव और बंगलुरू में होम डिलिवर करना शुरू भी कर दिया है.जियो सिम की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने इस योजना के तहत अपने नियमित ग्राहकों को जियो सिम […]

नयी दिल्‍ली : देश की एक बड़ी ई कामर्स वेबसाइट स्‍नैपडील अब रिलायंस जियो सिम आपके घर तक पहुंचायेगी. कंपनी ने हाल ही में गुड़गांव और बंगलुरू में होम डिलिवर करना शुरू भी कर दिया है.जियो सिम की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने इस योजना के तहत अपने नियमित ग्राहकों को जियो सिम घर तक पहुंचाने का वादा किया है. स्‍नैपडील ने अपने नियमित ग्राहकों को एक ईमेल भेजा है जिसमें फ्री जियो सिम की होम डिलिवरी की पेशकश की गयी है. इस सीम में रिलायंस की ओर से जारी हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर भी लागू होगा.

गौरतलब है कि स्‍नैपडील ने हाल ही में नोटबंदी से परेशान लोगों तक कैश पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि रिलायंस जियो खुद ही ग्राहकों तक जियो सिम पहुंचा रहा है. जबकि स्‍नैपडील का कहना है कि कस्टमर्स को ‘Token of gratitude’ के तौर पर जियो सिम दिया जा रहा है. कंपनी के मुताबिक जिन्हें ईमेल भेजा जा रहा है उन्हें सिम कार्ड के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे और वो उनके घर तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचेगा और ऐक्टिवेट भी जल्दी होगा. इसके लिए यूजर्स को लोकल आधार कार्ड देना होगा.

फिलहाल यह सर्विस चुनिंदा जगहों के लिए ही है और इस ऑफर के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जा कर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपके नंबर पर इसकी पुष्टि करता हुआ एक मैसेज आएगा. इसके जरिए आप सिम डिलिवरी की दिन और तारीख भी तय कर सकते हैं.कंपनी जिन भी उपभोक्‍ताओं को मेल भेजेगी. उसके साथ एक लिंक भी भेजा जायेगा. उस लिंक पर क्लिक कर आप अपना जियो सिम बुक करा सकते हैं. आपके द्वारा तय तिथि और तय समय पर आपको घर में सिम कार्ड मिल जायेगी. डिलिवरी ब्‍वाय को अपने आधार कार्ड की फोटोकॉपी देनी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें