34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Royal Enfield से वर्ल्ड टूर करने का बेहतरीन मौका, 18 अप्रैल से होगी शुरुआत

Royal Enfield Rental: भारत में क्रूजर मोटरसाइकिल बनाने वाली दिग्गज कंपनी रॉयल एनफील्ड ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लोगों को एडवेंचर के साथ वर्ल्ड टूर करने से संबंधित सूचना दी गई है.

Royal Enfield Rental: रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिलों के शौकीनों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर है और वह यह कि अब वे इस क्रूजर बाइक से दुनिया घूमने का लुत्फ उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, कंपनी अपने ग्राहकों को भारत भ्रमण करने का भी मौका दे रही है. इसके लिए उसने बाकायदा कंपने चला रखा है और वह 18 अप्रैल से इसकी शुरुआत करने जा रही है. यह कंपनी की रेंटल स्कीम है. कंपनी ने इसका नाम ‘रॉयल एनफील्ड रेंटल’ दिया है.

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया पोस्ट

भारत में क्रूजर मोटरसाइकिल बनाने वाली दिग्गज कंपनी रॉयल एनफील्ड ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लोगों को एडवेंचर के साथ वर्ल्ड टूर करने से संबंधित सूचना दी गई है. इस वीडियो के साथ में उसने लिखा है, ‘आश्चर्यजनक स्थानों का पता लगाने, रोमांचक कहानियां लिखने और रॉयल एनफील्ड के साथ यादगार पल बिताने के लिए प्रवेश द्वार की जल्द शुरुआत. आप अपने हाथ में केवल हेलमेट पकड़ें. आपको बस सवारी करनी है. 18 अप्रैल 2024 को शुरुआत की जाएगी.’

दुनिया के किन देशों में कर सकते हैं टूर

Royal Enfield Rental 2
Royal enfield से वर्ल्ड टूर करने का बेहतरीन मौका, 18 अप्रैल से होगी शुरुआत 3

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, अगर आपको ‘रॉयल एनफील्ड रेंटल’ के तहत आप दुनिया के कम से कम आठ देशों का टूर कर सकते हैं. इसमें अर्जेंटीना, कंबोडिया, इंडोनेशिया, मोरक्को, नामीबिया, दक्षिण अफ्रीका, थाइलैंड और तुर्की शामिल हैं. इन देशों में आपको अर्जेंटीना में दो जगह साल्टा और फ्यून्स, कंबोडिया में पेरीरा, इंडोनेशिया में बाली, मोरक्को में कासाब्लान्का, नामीबिया में विंढोक, दक्षिण अफ्रीका में केपटाउन, थाइलैंड में फुकेत और चिआंग माई और तुर्की में अंटाल्या जाने का मौका मिल सकता है.

भारत के किन शहरों का करेंगे सैर

Royal Enfield Rental 3
Royal enfield से वर्ल्ड टूर करने का बेहतरीन मौका, 18 अप्रैल से होगी शुरुआत 4

कंपनी की वेबसाइट में दी गई जानकारी के अनुसार, ‘रॉयल एनफील्ड रेंटल’ के तहत आप भारत के कम से कम 27 शहरों की सैर कर सकते हैं. इन शहरों में लेह, मनाली, धर्मशाला, हरिद्वार, देहरादून, दिल्ली, जयपुर, जैसलमेर, चेन्नई, नैनीताल, अहमदाबाद, गोवा, सिलीगुड़ी, भुवनेश्वर, बीर बिलिंग, उदयपुर, हल्द्वानी, हैदराबाद, शिमला, मुंबई, तिरुअनंतपुरम, बेंगलुरु, कोचिन, चंडीगढ़, भुंटार, विशाखापट्टनम और ऋषिकेश शामिल हैं.

जो बिका, वो सिकंदर : एथर रिज्टा और ओला एस1 प्रो कौन बेहतर?

कार जैसी स्मार्ट चाबी…यामाहा जैसा ब्रांड, बाजार में लॉन्च हुआ धांसू स्कूटर

AC Helmet: गर्मी में ट्रैफिक पुलिस का माथा रहेगा ठंडा, आईआईएम के छात्रों ने किया कमाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें