34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal : तृणमूल के आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल का कवर फोटो बदला गया

तृणमूल यह संदेश देना चाहती है कि पार्टी में नये-पुराने को लेकर कोई मतभेद नहीं है. बताया जा रहा है कि आधिकारिक एक्स हैंडल पर कवर फोटो बदले जाने के साथ ही तृणमूल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुनाव को लेकर प्रचार और तेज करने के मूड में भी है.

पश्चिम बंगाल में हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के नेताओं के बीच नये-पुराने नेताओं की कार्यक्षमता को लेकर जुबानी जंग छिड़ी थी. हालांकि, मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने स्पष्ट किया था कि तृणमूल के बीच नये और पुराने नेताओं को लेकर कोई मतभेद नहीं है. पार्टी में सबका स्थान है. इसी बीच, पार्टी के आधिकारिक एक्स हैंडल पर कवर फोटो बदल दिया गया है. फोटो में तृणमूल सुप्रीमो बनर्जी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी भी हैं.

पार्टी में नये-पुराने को लेकर कोई मतभेद नहीं

राजनीति के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव के ठीक पहले ही तृणमूल के बीच नये और पुराने नेताओं व सदस्यों की कार्यक्षमता को लेकर मतभेद सामने आया था. पार्टी के आधिकारिक एक्स हैंडल के कसर फोटो पर सुश्री बनर्जी और सांसद अभिषेक बनर्जी के साथ वाली तस्वीर को लगाकर संभवत: तृणमूल यह संदेश देना चाहती है कि पार्टी में नये-पुराने को लेकर कोई मतभेद नहीं है. बताया जा रहा है कि आधिकारिक एक्स हैंडल पर कवर फोटो बदले जाने के साथ ही तृणमूल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुनाव को लेकर प्रचार और तेज करने के मूड में भी है.

Also Read: WB : राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन ममता बनर्जी ने बनाया दूसरा प्लान,राज्य में निकालेंगी ‘सद्भावना रैली’
20 जनवरी से 12 फरवरी तक बूथ स्तर पर लगाये जायेंगे विशेष शिविर

राज्य सरकार की ओर से एक से 31 दिसंबर तक दुआरे सरकार याेजना के तहत शिविर लगाये गये थे. अब दो से 31 जनवरी तक इन शिविरों में मिले आवेदनों के अनुसार सेवाएं प्रदान की जा रही हैं. इस बीच, राज्य सरकार ने चुनिंदा सरकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए विशेष शिविर लगाने जा रही है. मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय से इस शिविर की घोषणा करते हुए कहा कि 20 जनवरी से 12 फरवरी तक राज्य भर में जन संयोग कार्यक्रम के तहत बूथ स्तर पर विशेष शिविर का आयोजन किया जायेगा.

Also Read: West Bengal : ममता बनर्जी ने कहा, खून की आखिरी बूंद तक मैं दक्षिणेश्वर के स्काईवॉक को टूटने नहीं दूंगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें