1. home Home
  2. tech and auto
  3. oneplus buds z2 tws earbuds launch price specs rjv

OnePlus लाया नये धांसू TWS ईयरबड्स, इसके फीचर्स दीवाना बना देंगे

OnePlus Buds Z2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भी लॉन्च किये हैं. यह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आते हैं. OnePlus Buds Z2 की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
oneplus buds z2
oneplus buds z2
oneplus

New Launch: वनप्लस ने विंटर एडिशन लॉन्च इवेंट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 9RT को पेश कर दिया है. इसके अलावा, कंपनी ने नये OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स भी लॉन्च किये हैं. इनकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. इन्हें ब्लैक और वाइट कलर ऑप्‍शन के साथ 18 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा.

कंपनी ने OnePlus Buds Z2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भी लॉन्च किये हैं. यह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आते हैं. OnePlus Buds Z2 की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. इसे 18 जनवरी से अमेजन, फ्लिपकार्ट, कंपनी की ऑफ‍िशियल वेबसाइट और पार्टनर स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्‍शन में आयेगा.

OnePlus Buds Z2 की खूबियों के बारे में बात करें, तो इन ईयरबड्स में 11mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिये गए हैं. ये ईयरबड्स 40dB तक आवाज के लिए ANC सपोर्ट के साथ आते हैं. इनमें ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी है, जो 94ms की कम लेटेंसी देते हैं. इसके पुराने वर्जन OnePlus Buds Z में 103ms की लेटेंसी है. इन ईयरबड्स में तीन इनबिल्ट माइक्रोफोन हैं.

वनप्लस के मुताबिक, नये ईयरबड्स में नया ट्रांसपेरेंसी मोड है जो यूजर्स को आसपास की आवाज सुनने की सुविधा देता है. इन्‍हें IP55 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये काफी हद तक धूल और पानी से बचे रहेंगे. कंपनी के मुताबिक, ये ईयरबड्स 7 घंटों का प्‍लेबैक देते हैं, जबक‍ि चार्जिंग केस की कुल बैटरी लाइफ 38 घंटों की है.

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशन्स

  • ये ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं

  • वनप्लस बड्स जेड2 ईयरबड्स का प्लेबैक टाइम 7 घंटों का है

  • OnePlus Buds Z2 में कंपनी ने 11mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिये हैं

  • इनमें तीन इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलते हैं जो कॉलिंग के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाते हैं

  • इन्‍हें IP55 रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब है कि इन पर धूल और पानी पड़ने पर भी यह खराब नहीं होंगे

  • कंपनी ने दावा किया है कि इनमें दिया गया ट्रांसपेरेंसी मोड यूजर को आसपास की आवाज सुनने की सुविधा देता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें