1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. noise beads tws earbuds launch with upto 18 hours of music time know price and features rjv

1500 रुपये से कम में आया 18 घंटे बैकअप वाला Noise Beads TWS

ये ईयरबड्स सीमलेस डिजाइन के साथ आते हैं. इसमें टच कंट्रोल और दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 घंटे का बैकअप देती है. ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.1 और टच कंट्रोल्स का सपोर्ट मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
noise beads tws earbuds
noise beads tws earbuds
noise

New Launch: भारत के गुरुग्राम में स्थित ऑडियो ब्रांड नॉइज (Noise) ने अपने शानदार ईयरबड्स नॉइज बीड्स (Noise Beads TWS) को भारत में लॉन्च कर दिया है. ये ईयरबड्स सीमलेस डिजाइन के साथ आते हैं. इसमें टच कंट्रोल और दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 घंटे का बैकअप देती है. इसके अलावा, यूजर्स को ईयरबड्स में टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट, आईपीएक्स 5 रेटिंग, ब्लूटूथ 5.1 और टच कंट्रोल्स का सपोर्ट मिलेगा.

Noise Beads TWS price

नॉइज बीड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की कीमत के बारे में बात करें, तो इस प्रॉडक्ट को 3,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत कंपनी इन्हें 1499 रुपये में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर उपलब्ध करा रही है. ग्राहकों को इनमें ग्रे और ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलेगा. इनकी पहली सेल 24 दिसंबर को होगी.

Noise Beads TWS features

नॉइज बीड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के फीचर्स की बात करें, तो इसका डिजाइन इस बार काफी आकर्षक रखा गया है. इनमें स्टेबल कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 मिलता है और इनका वजन 4.5 ग्राम है. कंपनी ने दावा किया है कि इन्हें सिंगल चार्ज करने पर 7 घंटों का बैकअप मिलेगा, जबकि चार्जिंग केस अलग से 11 घंटे इनका इस्तेमाल करने की अनुमति देता है. इस तरह कुल मिला कर इनके जरिये 18 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर किया जा रहा है. इन ईयरबड्स को आईपीएक्स 5 की रेटिंग मिली हुई है. साथ ही, इन ईयरबड्स में टच कंट्रोल के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें