34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्गा पूजा पंडालों को 28 करोड़ सहायता राशि देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार को नोटिस किया

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने आज दुर्गा पूजा समितियों को बंगाल सरकार द्वारा 10-10 हजार रुपये सहायता राशि देने के मामले में प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया है. गौरतलब है कि प्रदेश के कुल 28 हजार समितियों को कुल 28 करोड़ रुपये सरकार की ओर से दिये जा रहे हैं, जिसके खिलाफ सुप्रीम […]


नयी दिल्ली :
सुप्रीम कोर्ट ने आज दुर्गा पूजा समितियों को बंगाल सरकार द्वारा 10-10 हजार रुपये सहायता राशि देने के मामले में प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया है. गौरतलब है कि प्रदेश के कुल 28 हजार समितियों को कुल 28 करोड़ रुपये सरकार की ओर से दिये जा रहे हैं, जिसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है.

सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली के करीब आया प्रशंसक गले लगाया और फिर…

हालांकि जस्टिस मदन बी लोकुर और दीपक गुप्ता की बेंच ने सरकार द्वारा फंड रिलीज करने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने एडवोकेट सौरव दत्ता की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह नोटिस जारी किया है.

पीएम की मौजूदगी में कच्चे तेल पर बैठक जारी, बोली कांग्रेस- ठगना कोई मोदी जी से सीखे

गौरतलब है कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मसले में हस्तक्षेप से इनकार कर दिया था, जिसके बाद सौरव दत्ता ने सुपीम कोर्ट में याचिका दाखिल की. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 10 सितंबर को प्रदेश के हर पूजा पंडाल को 10-10 हजार रुपये दान देने की घोषणा की है जिसपर कुल खर्च 28 करोड़ आ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें