1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. after resignation of suvendu adhikari now trinamool congress mla mihir goswami at bjp side went to new delhi with bjp mp nisith pramanik west bengal election 2021 news mtj

शुभेंदु के इस्तीफे के बाद अब तृणमूल के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ दिल्ली गये

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक के बाद एक दो झटके लगे. शुक्रवार को एक ओर ममता के बाद तृणमूल कांग्रेस में नंबर दो के नेता माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने परिवहन मंत्रालय के साथ-साथ सभी सरकारी पदों से इस्तीफा दे दिया, तो दूसरी तरफ, पार्टी से नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली रवाना हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शुभेंदु के इस्तीफे के बाद अब तृणमूल के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ दिल्ली गये.
शुभेंदु के इस्तीफे के बाद अब तृणमूल के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ दिल्ली गये.
Social Media

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक के बाद एक दो झटके लगे. शुक्रवार को एक ओर ममता के बाद तृणमूल कांग्रेस में नंबर दो के नेता माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने परिवहन मंत्रालय के साथ-साथ सभी सरकारी पदों से इस्तीफा दे दिया, तो दूसरी तरफ, पार्टी से नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली रवाना हो गये.

मिहिर गोस्वामी ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. गोस्वामी शुक्रवार सुबह प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गये. प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक, मिहिर गोस्वामी शाम में भगवा खेमे में शामिल हो सकते हैं. तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया.

इस संबंध में गोस्वामी से भी संपर्क नहीं हो पाया. तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी. गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा था कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा, क्योंकि वह और ‘अपमान’ नहीं चाहते हैं.

कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में श्री प्रमाणिक से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी. गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण ‘अपमान’ झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे.

গত ৩ অক্টোবর ২০২০ তারিখে তৃণমূল কংগ্রেসের যাবতীয় সাংগঠনিক দায়িত্ব থেকে অব্যাহতি ঘোষণার সঙ্গে সঙ্গে এও জানিয়েছিলাম,...

Posted by Mihir Goswami on Thursday, November 26, 2020

गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है.’ तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किये.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें