34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में हिंसा का माहौल बना रही है केंद्र सरकार : मलय घटक

जामुड़िया : इसीएल के सातग्राम एरिया अंतर्गत प्योर सेआरसोल केकेएससी की सभा शनिवार को प्योर सीआरसोल कोलियरी के प्रांगण में की गई. इस जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने कहा कि जब तृणमूल कांग्रेस गठित हुई थी, उस समय ही कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस का गठन हुआ था. उन्होंने […]

जामुड़िया : इसीएल के सातग्राम एरिया अंतर्गत प्योर सेआरसोल केकेएससी की सभा शनिवार को प्योर सीआरसोल कोलियरी के प्रांगण में की गई. इस जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने कहा कि जब तृणमूल कांग्रेस गठित हुई थी, उस समय ही कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस का गठन हुआ था.

उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून एवं एनआरसी को लेकर कहा कि केंद्र सरकार इस बिल को पास कर देश में हिंसा का माहौल बनाना चाह रही है.
परंतु पूरे देश में इसका विरोध हो रहा है. राज्य में भी इसका पुरजोर विरोध हो रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा देश के नागरिकों की चिंता को ताक पर रखकर दैनिक प्रयोग में होने वाली वस्तुओं के दाम पर लगाम लगाने के बजाय इन सब मुद्दों पर जनता का ध्यान आकर्षित कर रही हैं.
मंत्री मलय घटक ने कहा कि देश में बेकार युवकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. केंद्र सरकार जनहित की समस्या को दूर करने में पूरी तरह नाकाम है. वहीं सभा को संबोधित करते हुए कोयला खदान श्रमिक कांग्रेस के महासचिव हरेराम सिंह ने कहा कि बाजार में व्यक्ति जब सामान खरीदने जाता है तो सामानों पर लिखा रहता है कि नकल से सावधान रहें.
ठीक उसी प्रकार आज तृणमूल कांग्रेस के नाम पर 54 श्रमिक संगठन मेंढक की छाते की तरह उग आये हैं. परंतु यह सब संगठन नकली संगठन है. सिर्फ केकेएससी एवं आईएनटीटीयूसी यही दो श्रमिक संगठन असली श्रमिक संगठन है.
मौके पर केकेएससी के एरिया सचिव तारकेश्वर सिंह, तपन मुखर्जी, स्थानीय शाखा सचिव विवेक मंडल, आसनसोल नगर निगम के मेयर परिषद सदस्य, स्वास्थ्य विभाग दिवेंदु भगत, पार्षद कंचन तिवारी, प्रतिमा मुखी, बाटुल रजक, पश्चिम बर्दवान जिला के पूर्व सभाधिपति विश्वनाथ बावरी ,रानीगंज पंचायत समिति के सभापति विनोद नोनिया, उपसभापति देवराज मिश्र आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें