28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानागढ़ :दुगार्पुर जा रही बस ने बाइक को लिया चपेट में, महिला और उसकी बेटी की हादसे में मौत, बस में लगायी आग

पानागढ़ :बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना के एसपी मोड़ के पास शनिवार की दोपहर बहरमपुर से दुर्गापुर जा रही सरकारी बस की चपेट में आकर मौका-ए-वारदात पर ही गर्भवती महिला तथा उसके नौ वर्ष की संतान की मौत हो गयी. घटना से उत्तेजित स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम कर दिया. विभिन्न सरकारी बसों में जम […]

पानागढ़ :बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना के एसपी मोड़ के पास शनिवार की दोपहर बहरमपुर से दुर्गापुर जा रही सरकारी बस की चपेट में आकर मौका-ए-वारदात पर ही गर्भवती महिला तथा उसके नौ वर्ष की संतान की मौत हो गयी.

घटना से उत्तेजित स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम कर दिया. विभिन्न सरकारी बसों में जम कर तोड़फोड़ की गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग किया. पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया. झड़प के दौरान सरकारी बसों को आग लगा दी गयी. स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने लाठी चार्ज किया तथा अश्रु गैस के गोले छोड़े.

कमलपुर निवासी शेख फिरोज अपनी गर्भवती पत्नी रेहाना बीबी तथा नौ वर्षीया पुत्री फिरोजा खातून के साथ सिउड़ी सदर अस्पताल से चिकित्सक को दिखाकर बाइक से घर लौट रहा था.

तभी तीव्र गति से आ रही उक्त सरकारी बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही रेहाना तथा फिरोजा की मौत हो गयी . फिरोज कमलपुर का निवासी है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि लगातार दुर्घटनाएं होने के बाद भी सरकारी बस इस रूट में काफी तेज गति से चलती हैं. यह दुर्घटना भी तेज गति से घटने के कारण ही हुई. गंभीर रूप से घायल फिरोज को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें