37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा में वृद्धा से दुष्कर्म आरोपी युवक गिरफ्तार

कोलकाता : एक वृद्धा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना उत्तर 24 परगना जिले भाटपाड़ा की है. पुलिस ने पीड़िता की बेटी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम आशीष शर्मा है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात पीड़िता घर पर अकेली […]

कोलकाता : एक वृद्धा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना उत्तर 24 परगना जिले भाटपाड़ा की है. पुलिस ने पीड़िता की बेटी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम आशीष शर्मा है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात पीड़िता घर पर अकेली थी. उसकी बेटी किसी काम के बाहर गयी थी.

देर रात घर लौटने पर उसने देखा पर उसकी मां लहूलुहान अवस्था में पड़ी है. उसने तत्काल मां को भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेलघरिया के एक नर्सिंग होम में भेज दिया.
इधर पड़ोसियों से पूछताछ के बाद शक के आधार पर उसने अपने पड़ोसी आशीष शर्मा के खिलाफ भाटपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी. बताया गया कि वृद्धा का आशीष के घरवालों से अच्छा संबंध था. वह अक्सर उससे मिलने उसके घर जाया करता था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें