29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन साल की बच्‍ची को पीटने वाली शिक्षिका पूजा गिरफ्तार

कलकत्ता ब्यूरो ।।अजय विद्यार्थी।। कोलकाता: लेकटाउन में साढ़े तीन वर्ष के बच्चे के साथ मारपीट करने की आरोपी गृह शिक्षिका पूजा सिंह को पुलिस ने शुक्रवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रासबिहारी मोड़ इलाके से पूजा सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेकटाउन थाने में ले गयी है. वहां पूछताछ […]

कलकत्ता ब्यूरो

।।अजय विद्यार्थी।।

कोलकाता: लेकटाउन में साढ़े तीन वर्ष के बच्चे के साथ मारपीट करने की आरोपी गृह शिक्षिका पूजा सिंह को पुलिस ने शुक्रवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने रासबिहारी मोड़ इलाके से पूजा सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेकटाउन थाने में ले गयी है. वहां पूछताछ कर रही है. शनिवार को आरोपी को विधाननगर अदालत में पेश किया जायेगा.

उल्लेखनीय है कि बच्चे की निमर्म पिटाई की तसवीर सीसीटीवी से सामने आने के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गयी थी. बच्चे के पिता ने लेकटाउन थाने में मामला दायर किया था, लेकिन पूजा सिंह की कोई सुराग नहीं मिल रही थी. पूजा सिंह की खोज में पुलिस की टीम बिहार व ओड़िशा गयी थी. पुलिस ने पूजा सिंह के ससुर जगमोहन सिंह व पति रोहित सिंह के मोबाइल फोन को ट्रैक कर उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. राज्य के शिशु व महिला कल्याण मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रिपोर्ट भी सौंपी थी.

होम ट्यूटर ने तीन साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की

क्‍या है पूरा मामला

शिक्षिका पूजा सिंह बच्चे के घर में ही होम ट्यूशन पढ़ाती थी. घटना के महज तीन दिन पहले ही उसे बच्‍चे को घर में ट्यूशन देने के लिए रखा गया था. बच्‍चा दो दिनों से अपनी मां से शिकायत करता था कि वह उस शिक्षिका से नहीं पढेगा, क्‍योंकि वह उसे पीटती है. दो दिन पहले बच्‍चे के अभिभावकों ने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाया, जिसमें बच्‍चे को लात घूंसों से पीटते हुए सारा मामला रिकार्ड हो गया.

शिक्षिका जिस समय बच्‍चे को पीट रही थी उस समय बच्‍चे की मां दूसरे कमरे में मौजूद थी. लेकिन शिक्षिका ने जिस कमरे में बच्‍ची को पीटा उसे बंद कर रखा था. उसके बच्‍ची की माता को कहा कि वह मकरा बंद कर बच्‍ची की अच्‍छी ढंग से पढा पायेगी. बंद कमरे में शिक्षिका ने बच्चे को लात-घूंसे से पिटाई की. इस कारण बच्चे के शरीर से खून भी निकल आया.

बाद में अभिभावकों ने सीसीटीवी की फुटेज देखी तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ. जब सीसीटीवी फुटेज का सच सामने आया तो उनके पैरेंट्स दंग रह गये. इसके बाद बच्चे के परिजन काफी आक्रोशित हो गये. उन्‍होंने मामले की शिकायत स्‍थानीय थाने में की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें