34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी : रामपुर में सपा के दिग्गज नेता आजम खान की मौजूदगी में ”पकौड़ा प्रोटेस्ट”

रामपुर : पीएम मोदी की तरफ से रोजगार के मुद्दे पर पकौड़ा बेचने को लेकर दियेगये बयान परयूपीमें भी सियासतचरम पर है.समाजवादीपार्टी भी इसे लेकर विरोध जता रही हैं. इसी कड़ी में रविवार को यूपी के बरेली में समाजवादी पार्टी की तरफ से ‘पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर’ की शुरुआत की गयी, तो वहीं सोमवार को […]

रामपुर : पीएम मोदी की तरफ से रोजगार के मुद्दे पर पकौड़ा बेचने को लेकर दियेगये बयान परयूपीमें भी सियासतचरम पर है.समाजवादीपार्टी भी इसे लेकर विरोध जता रही हैं. इसी कड़ी में रविवार को यूपी के बरेली में समाजवादी पार्टी की तरफ से ‘पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर’ की शुरुआत की गयी, तो वहीं सोमवार को रामपुर में भीसपा कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा बेचकर अपना विरोध जताया. इस दौरानसपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान भी मौजूद रहे.

मालूम हो कि पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जब पीएम मोदी से अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रुपये कमाता है, तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए. सोमवार को पीएम के बयान के विरोध में युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की मांग को लेकरसपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के बीच पकौड़ा बेचा. इस दौरान आजम खान भी पकौड़ा खातेदिखे.

इससे पहले बरेली में आयोजित पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर में रविवार को करीब 40 बेरोजगार युवकों ने पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग ली. उधर, सपा के प्रदेश प्रवक्ता अताउर रहमान ने पीएम के पकौड़ा बयान पर तंज कसते हुए कहा, इस ट्रेनिंग को हमने चार हिस्सों में बांटा है. बीटेक और एमटेक डिग्रीधारकों के लिए मोदी पकौड़ा, पीएचडी और एमबीए वालों के लिए शाह (अमित शाह) पकौड़ा, एमकॉम डिग्रीधारकों के लिए जेटली पकौड़ा और ग्रेजुएट सहित अन्य बेरोजगार युवाओं के लिए योगी पकौड़ा. रहमान ने तंजकसते हुए कहा, लोकसभा चुनाव में सिर्फ अब महज एक साल बचे हैंऔर मोदी युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं. ऐसे में हम उनके मिशन को पूरा करने में सहयोग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें