26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दलित युवती से गैंग रेप, युवक के साथ यौनाचार

मथुरा:उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दुराचार के दो मामलों में एक दलित युवती के साथ उसी के गांव के छह युवकों द्वारा कथित रूप से गैंग रेप किया गया, जबकि एक अन्य मामले में एक युवक के साथ चार अन्य युवकों ने कथित रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया. एसएसपी नितिन तिवारी ने सोमवार को […]

मथुरा:उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दुराचार के दो मामलों में एक दलित युवती के साथ उसी के गांव के छह युवकों द्वारा कथित रूप से गैंग रेप किया गया, जबकि एक अन्य मामले में एक युवक के साथ चार अन्य युवकों ने कथित रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया.

एसएसपी नितिन तिवारी ने सोमवार को बताया कि जिले के फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की रात एक लड़की के साथ गैंग रेप की घटना में पहले जहां उसकी आयु 14 वर्ष बतायी जा रही थी, लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि वह 18 वर्ष से अधिक आयु की है. उन्होंने बताया कि उन्हें यह जानकारी रिफाइनरी सर्किल के इंचार्ज डॉ अजय पाल शर्मा ने जांच के पश्चात दी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता 11वीं कक्षा की छात्र है तथा उसके दाखिले संबंधी अभिलेखों से उसकी आयु की पुष्टि हो गयी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार छह में से पांच आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें