1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. fear among the traders of kolebira due to the migrant workers moving out of quarentine shops kept closed in protest

काेरेंटिन हुए प्रवासी मजदूरों के बाहर घूमने से कोलेबिरा के व्यापारियों में डर, विरोध में दुकानें रखी बंद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोलेबिरा में बंद पड़ी दुकानें.
कोलेबिरा में बंद पड़ी दुकानें.
फोटो : प्रभात खबर.

सिमडेगा : कोलेबिरा व्यापारी संघ ने मंगलवार को अपनी दुकानें बंद रखी. कोलेबिरा प्लस टू उच्च विद्यालय में बने कोरेंटिन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है, लेकिन इन दिनों कोरेंटिन सेंटर में रखे गये प्रवासी मजदूर क्षेत्र में घूमते देखे जा रहे हैं. इससे आसपास के लोगों में डर समा गया है. संक्रमण की आशंका को देखते हुए कोलेबिरा व्यापारी संघ ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी.

इस संबंध में व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि कोरेंटिन सेंटर में रखे गये प्रवासी मजदूर अक्सर बाहर निकलते हैं. प्रवासी मजदूरों को घूमते देखे जाने के कारण अपनी सुरक्षा को ध्यान में रख कर कोलेबिरा व्यापारी संघ ने अपनी दुकानें बंद रखी है. साथ ही स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि कोरेंटिन सेंटर में रहने वाले इन प्रवासी मजदूरों पर विशेष निगरानी रखी जाये, ताकि वे लोग सेंटर से बगैर अनुमति बाहर ना निकल सके.

इधर, जलडेगा में भी दो कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद से डर-सहमे ग्रामीणों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा. कोरेंटिन सेंटर से बाहर घूम रहे प्रवासी मजदूरों के कारण कोरोना का संक्रमण फैलने के डर से लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें