37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#SwachhataHiSeva : बीएसएनएल ने झारखंड के सिमडेगा को किया शर्मसार

रविकांत साहू सिमडेगा : बीएसएनएल अपनी बदतर सेवा के लिए सिमडेगा जिले में पूर्व से ही जाना जाता है, किंतु आज बीएसएनएल की करतूत से पूरे देश में झारखंड के सिमडेगा जिला को शर्मसार होना पड़ा. जानकारी के अनुसार, सिमडेगा के खूंटी टोली NH143 से लगभग 1000 कदम की दूरी पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम […]

रविकांत साहू

सिमडेगा : बीएसएनएल अपनी बदतर सेवा के लिए सिमडेगा जिले में पूर्व से ही जाना जाता है, किंतु आज बीएसएनएल की करतूत से पूरे देश में झारखंड के सिमडेगा जिला को शर्मसार होना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, सिमडेगा के खूंटी टोली NH143 से लगभग 1000 कदम की दूरी पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत शनिवारको देश के प्रधानमंत्री सिमडेगा जिले के रानी मिस्त्रियों को संबोधित करने वाले थे.

स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम को लेकर पिछलेएक सप्ताह से यहां पर तैयारियां चल रही थीं. सभी तैयारियां पूरी कर ली गयीथी. तैयारी में लाखों रुपये खर्च हुए.

आज स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए रानी मिस्त्रियों के अलावा हजारों महिलाएं व अन्य लोग कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित थे. कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जा रहा था.

जैसे ही झारखंड के सिमडेगा जिले की बारी आयी, बीएसएनएल का कनेक्शन ड्रॉप हो गया. कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा कर दी.

बीएसएनएल के कॉल ड्रॉप से वहां मौजूद लोगों में नाराजगी देखीगयी. सिमडेगाके रानी मिस्त्री के कांसेप्ट को दिल्ली तक में सराहा गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रानी मिस्त्री से बात करने वाले थे, उनका हौसला बढ़ाने वाले थे,लेकिन बीएसएनएलकी खराब सेवानेऐसा नहीं होने दिया.

उपायुक्त जटाशंकर चौधरी ने कहा है किउन्होंने केंद्र सरकार को इस संबंध में पत्र लिख दिया है. उन्होंने बीएसएनएल के एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई करने की केंद्र से मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें