17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : हटिया-खड़गपुर व टाटा-हटिया ट्रेन प्रभावित रहेगी

जबलपुर रेल मंडल में नन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से रांची रेल मंडल से होकर चलने वाली जिन ट्रेनों को रद्द किया गया था, वह अब अपने निर्धारित समय से चलेगी.

रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के आद्रा मंडल में विकास कार्यों को लेकर रोलिंग ब्लॉक लिया जायेगा. इस कारण ट्रेनें प्रभावित रहेंगी. ट्रेन संख्या 18035/18036 खड़गपुर-हटिया-खड़गपुर एक्सप्रेस 12 व 15 फरवरी को आद्रा स्टेशन तक ही आयेगी और वहीं से रवाना होगी. वहीं, ट्रेन संख्या 18601 टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस 12, 15 एवं 16 फरवरी को अपने निर्धारित मार्ग चांडिल, पुरुलिया, कोटशिला, मुरी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग चांडिल, गुंडा बिहार, मुरी होकर चलेगी.

इन ट्रेनों का सामान्य परिचालन होगा

जबलपुर रेल मंडल में नन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से रांची रेल मंडल से होकर चलने वाली जिन ट्रेनों को रद्द किया गया था, वह अब अपने निर्धारित समय से चलेगी. ट्रेन संख्या 18009 संतरागाछी-अजमेर एक्सप्रेस (वाया मुरी) 09, 16 व 23 फरवरी को अपने निर्धारित समय से चलेगी. वहीं, ट्रेन संख्या 18010 अजमेर-संतरागाछी एक्सप्रेस 11, 18 व 25 फरवरी को अपने निर्धारित समय से चलेगी.

जमालपुर को 4-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में पहुंची रांची की टीम

पोलो मैदान में खेले जा रहे रविंद्र प्रसाद सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का शुक्रवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया. इसमें झारखंड के रांची की टीम ने इलेवन स्टार जमालपुर को 4-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया. खेल प्रारंभ होने के बाद 30 मिनट तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. लेकिन खेल के 30 वें मिनट में रांची टीम के खिलाड़ी अंकित कुमार गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी. इसके बाद रांची के खिलाड़ियों ने विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रही. इसका परिणाम रहा कि खेल के 34वें मिनट में ही रांधी के मो. ताहिद ने गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी. इसके बाद जमालपुर के खिलाड़ियों ने गोल बराबरी करने का प्रयास किया. लेकिन रांची के खिलाड़ियों ने न सिर्फ उसके प्रयासों को विफल किया. बल्कि पहले से भी अधिक आक्रामक खेल का प्रदर्शन शुरू कर दिया. खेल के 67वें मिनट में रांची के मो. ताहिद ने अपना दूसरा और टीम के लिए तीसरा गोल किया. खेल के 73वें मिनट में रांची की ओर से सूरज ने चौथा गोल किया. खेल के अंत तक जमालपुर की टीम कोई गोल नहीं कर सकी और रांची 4-0 से मैच जीत कर सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया. निर्णायक मंडली में रामरक्षा यादव, संतोष कुमार, अजय कुमार व राहुल कुमार शामिल थे, जबकि आमिर मैच का आंखों देखा हाल सुना रहे थे. मौके पर आज का मुख्य राजकुमार मंडल, प्रभु दयाल सागर, मुंगेर फुटबॉल एसोसिएशन के कार्यकारिणी अध्यक्ष मनोज कुमार अरुण, उपाध्यक्ष नवल किशोर कापड़ी, फकीरा यादव सचिव भवेश कुमार बंटी, राजेश कुमार पासवान सहित अन्य मौजूद थे.

Also Read: रांची : बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर साधा निशाना, आदित्य साहू ने कही ये बात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें